जमीन के चंद टुकड़ों की खातिर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट…

यूपी प्रतापगढ़ में एक बार फिर रिश्ते हुए शर्मसार, बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, जमीन के चंद टुकड़ों की खातिर धारदार हथियारों से परिजनों बेटे संग हमला करके छोटे भाई को मौत (Murder) के घाट उतार दिया। आनन-फानन में परिजन पड़ोसी जनपद अमेठी के संग्रामपुर सीएचसी में घायल को लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें..यूपी POLICE टीम पर हमला, दारोगा और सिपाही को बेहरमी से पीटा, फाड़ी वर्दी…

तलवार से काटकर की हत्या

दरअसल अमेठी के संग्रामपुर थाना इलाके के शीतल बक्स का पुरवा के रहने वाले राम शरण गुप्ता और उसके बड़े भाई रामखेलावन के बीच जमीन का विवाद चल रहा था जिसे सुलझाने के लिए आज खेत में रामखेलावन ने रामशरण को बुलाया समझौते के लिए। रामशरण की दूसरी भयाहू का आरोप है कि धारदार हथियार तलवार और गड़ासे से काटकर मार (Murder) दिया गया, इस बाबत क्या कुछ कहना है मृतक की भयाहू का खुद सुनिए उसी की जुबानी।

दोनों भाईयों के बीच चल रहा था विवाद

सूचना पाते ही सीओ सिटी घटनास्थल पर पहुंच गए और घटनास्थल की घेराबंदी करके पुलिसकर्मियों को घटना विभिन्न पहलुओं की जांच का निर्देश दिया। मीडिया से मुखातिब सीओ ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच विवाद चल रहा था, हालांकि इनका घर अमेठी जनपद के संग्रामपुर थाने के अंतर्गत आता है लेकिन इनकी खेती बाड़ी प्रतापगढ़ में पढ़ती है जहा पर घटना हुई लिहाजा मुकदमा अंतू कोतवाली में दर्ज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

pratapgarh newsPratapgarh News in HindiPratapgarh News Todayप्रतापगढ़ न्यूज़प्रतापगढ़ समाचार
Comments (0)
Add Comment