बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज हुईं बीमार !

न्यूज़ डेस्क– गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत का झंडा गाड़ने के बाद  आज बीजेपी के संसदीय दल की पहली बैठक हो रही है। इस बैठक में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे हैं। संसद परिसर स्थित लाइब्रेरी बिल्डिंग में पीएम के पहुंचते ही बीजेपी नेताओं ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया।

पीएम मोदी ने सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जीत का लड्डू पीएम को खिलाया।

उधर, बैठक में ही केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया है। गुजरात और हिमाचल के विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद अब दोनों राज्यों में मुख्यमंत्री के चयन के लिए बीजेपी के शीर्ष अधिकारियों में मंथन जारी है। पीएम मोदी सांसदों को संबोधित भी करेंगे। वह संसद में पैदा हुए गतिरोध को खत्म करने के लिए रणनीति बनाने पर सांसदों से बात कर सकते हैं। इसके अलावा पीएम गुजरात और विधानसभा चुनावों में मिली जीत की भी चर्चा कर सकते हैं। गौरतलब है कि 68 सीटों वाली हिमाचल विधानसभा में पार्टी ने बहुमत का आंकड़ा 35 पार कर लिया है। 44 सीटें जीतकर वह सरकार बनाने जा रही है। वहीं, गुजरात में भी बीजेपी ने 182 सदस्यों वाली विधानसभा में 99 सीटें जीत ली हैं। 

Comments (0)
Add Comment