नशे में धुत पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार पड़ोसी से भिड़े, टूटी नाक

प्रवीण कुमार पर 7 साल के बच्चे को धक्का देकर बाइक से गिराने का आरोप.जांच में जुटी पुलिस

मेरठ — भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज प्रवीण कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है। एक व्यापारी ने आरोप लगाया है कि नशे में प्रवीण ने उनके सात साल के बेटे को भी मारा है। जिसकी शिकायत व्यापारी ने टीपीनगर थाने में की है।

दरअसल मेरठ के मुल्ताननगर निवासी व्यापारी दिनेश शर्मा ने बताया कि उनका सात साल का बेटा यशवर्धन मेरठ पब्लिक स्कूल, वेदव्यासपुरी में पढ़ता है। उसे स्कूल बस लाती और ले जाती है। शनिवार दोपहर भी बस उसे छोड़ने मुल्ताननगर आई। वह बागपत रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास बाइक पर उसका इंतजार करने लगे। बच्चे बस से उतरे रहे थे, तभी प्रवीण भी कार से पहुंचे। प्रवीण बार-बार कार का हॉर्न बजाने लगे। उनसे इंतजार बर्दाश्त नहीं हो रहा था। रास्ते से बस हटने में थोड़ा विलंब होने पर वह आपा खो बैठे।

दिनेश का आरोप है कि प्रवीण ने उनकी बाइक को धक्का दिया, जिससे उनकी अंगुली टूट गई। साथ बैठे बेटे को भी बाइक से गिरने के कारण चोट पहुंची। इसके बाद प्रवीण मौके से निकल गए। पीड़ित के मुताबिक प्रवीण कुमार शराब के नशे में धुत थे।

प्रवीण कुमार ने आरोपों का किया खंडन

वहीं प्रवीण कुमार ने व्यापारी के आरोपों का खंडन करते हुए इसे बेबुनियाद बताया उन्होंने कहा कि कॉलोनी में मामूली कहासुनी हो गई थी।व्यापारी दिनेश के हमले में उनकी नाक पर चोट पहुंची है। वह मामले को तूल नहीं देना चाहते। यही वजह है कि उन्होंने पुलिस में शिकायत नहीं की।इस मामले में पुलिस का कहना है कि दिनेश और प्रवीण पड़ोसी हैं। हम मामले की जांच कर रहे हैं, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट-सागर कुशवाहा,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment