डीएम ने बेटी का जन्मदिन वृद्धाश्रम में धूमधाम से मनाया

वृद्धों को सम्मान देने की कवायद कर रहे है युवा आईएएस

इस आधुनिकता के युग मे जहां लोग अपनी खुशियों को मनाने के लिये तमाम जलसे करते है। हजारो रुपए पानी की तरह फूंक देते है, मगर अपनी इन्ही खुशियों में अपने से कमजोर और उपेक्षित लोगों को अपनी खुशियों में शामिल नही करते। (डीएम)

ये भी पढ़ें..महिला ने दिया एलियन बेबी का जन्म, देखने वालों का लगा ताता…

इसी क्रम में औरैया के उच्च पद पर आसीन जिला अधिकारी (डीएम) महोदय अपने छोटे-छोटे प्रयासों से न केवल समाज में नए-नए उदाहरण पेश कर रहे है। बल्कि अपने ही बनाये हुये रिकार्ड तोड़कर विनम्रता और सहृदयता के नए कीर्तिमान स्थापित कर रहे है।

डीएम वृद्धों के सम्मान के लिये हमेशा आतुर 

आपको बताते चले कि जिला अधिकारी महोदय औरैया में कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही नित नए उदाहरण पेश कर रहे है। डीएम सुनील कुमार ने अपनी बेटी का जन्मदिन किसी बड़े रेस्तरां में न मनाकर वृद्धों को सम्मान देने के लिये जनपद के सरकारी वृद्धाश्रम में मनाया ।

उन्होंने कहा कि वह वृद्धों के सम्मान के लिये हमेशा आतुर रहते है । क्योंकि उन्हें ऐसा करने में बेहद खुशी महशूस होती है। डीएम ने अपने परिवार और नजदीकी जनों के साथ वृद्धाश्रम पहुंचे और वृद्धजनों के साथ ठुमके लगाये ।

खुशियों को बनाया यादगार पल 

आज उन्होंने आनेपुर स्थित बृद्धाश्रम के बुजुर्गों के साथ अपनी छोटी पुत्री का प्रथम जन्मदिवस मनाकर उसके लिये जीवन भर के लिये अनमोल आशीर्वाद बटोर लिये।साथ-साथ बृद्धाश्रम के वासियों को उनकी स्मृतियों में एक और खुशियों भरा यादगार पल जोड़ दिया। जिसे वे जीवन भर सोच-सोच कर आनंदित होंगे।

इस दौरान डीएम ने वृद्धजनों को उपहार देकर भी सम्मानित किया। डीएम सुनील कुमार की इस दरियादिली की सभी जगह भूरि भूरि सराहना हो रही है।उनका यह प्रयास ज़िले के युवाओं एवं आने वाली पीढ़ियों के लिये एक प्रेरणा साबित होगी।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

औरैया डीएमऔरैया न्यूजऔरैया पुलिसडीएम औरैया सुनील कुमारडीएम ने बेटी जन्म दिन वृद्धाश्रम में मनायावृद्धाश्रम में जन्मदिन
Comments (0)
Add Comment