महिला ने दिया एलियन बेबी का जन्म, देखने वालों का लगा ताता…

बेबी को देख हर कोई हैरान, बच्चे की विशाल व सुर्ख लाल आंखें, जबड़े में थे पूरे दांत...

प्रदेश में महिला ने एक ऐसे बच्चे को जन्म दिया जिले देखने के लिए सैकड़ों लोग अस्पताल पहुंच रहे है. वहीं इस नवजात बच्चे को देखकर हर कोई हैरान था, जो भी इस बच्चे को देख रहा था वो इसे एलियन बेबी (alien baby) के नाम से पुकार रहा था. हालांकि जन्म के कुछ घण्टे के बाद ही इस नवजात की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें..दूल्हे को मंडम पर छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई दुल्हन, फिर 15 की साली से रचाई शादी…

नवजात बेबी का चेहरा किसी दूसरे प्राणी जैसा…

दरअसल इस नवजात बेबी का चेहरा किसी दूसरे ग्रह से आए हुए प्राणी (alien baby) की तरह लग रहा था. इसकी सुर्ख लाल आंखें, उसका विशाल और बड़ा दिखने वाला चेहरा और उसके बड़े होंठ और मुंह इस नवजात बच्ची को अन्य बच्चों से अलग कर रहा था.

यह मामला बिहार जिले के हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल का है. बताया जाता है कि हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में मीरगंज के एक महिला को प्रसव पीड़ा के बाद भर्ती कराया गया था.गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के साहिबा चक्र गांव के रहने वाले चुनचुन यादव की पत्नी को प्रसव पीड़ा होने पर परिजनों ने बुधवार की शाम में हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया.

बच्चे की आंखें बड़ी, जबड़े में पूरे दांत

गुरुवार की सुबह महिला ने एक नवजात बच्चे (alien baby) को जन्म दिया, लेकिन यह नवजात विचित्र बच्चे की तरह दिख रहा था जिसे महिला ने जन्म दिया था. बच्चे की दोनों आंखें बड़ी-बड़ी व सुर्ख थीं.ऊपर के जबड़े में वयस्कों की तरह दांत थे. शरीर पर सफेद रंग का अलग तरह का आवरण था, जिसने भी बच्‍चे को देखा, दूसरे ग्रह से आया प्राणी समझ बैठा.

कुछ ही घंटों में हुआ बच्चे की मौत…

हालांकि जन्म के कुछ घण्टे तक ही यह बच्चा जिंदा रह सका और महज ढाई घण्टे के बाद ही इस बच्चे की मौत हो गयी. हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने कहा कि यह 10 लाख में एक ऐसा मामला आता है. जब इस तरह के नवजात बच्चे का जन्म होता है.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

alien babybihar alien bornBihar News in Hindibihar news todaybihar-newsgopalganjgopalganj newsgopalganj news todayPatnaएलियन बेबी का जन्मगोपालगंजगोपालगंज में महिला ने दिया alien baby को जन्मपटनाबिहारबिहार न्यूजबिहार पुलिसमीर गंजविचित्र बच्चाशैलीसाहिबा चक्र गांवहथुआ मंडलहर्लेक्विन इचथिस्योसिस रोग
Comments (0)
Add Comment