जिलाधिकारी ने किया अमौसी एयरपोर्ट का निरीक्षण

लखनऊ–विदेश से भारतीयों को अमौसी एयरपोर्ट पर विमानों द्वारा लाया जाना है। इसके दृष्टिगत जिलाधिकारी श्री अभिषेक प्रकाश ने आज अमौसी एयरपोर्ट का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें-दबंग डॉक्टर ने साथियो संग की शर्मनाक करतूत, वीडियो वायरल

निरीक्षण के दौरान एयरपोर्ट अथॉरिटी व सीआईएसफ के अधिकारी उपस्थित रहे। सबसे पहले जिलाधिकारी इंटरनेशनल अराइवल टर्मिनल 1 पहुंचे। यहां उन्होंने आने वाले यात्रियों की मेडिकल स्क्रीनिंग हेतु व्यवस्थाओं को देखा।

उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने के लिए फ्लोर पर येलो स्ट्रिप लगा दी जाए ताकि लोगों में दूरी बनी रहे । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेडिकल प्रोटोकॉल के अनुसार आने वाले यात्रियों के स्क्रीनिंग के लिए पर्याप्त संख्या में चिकित्सीय टीम लगाकर चेकअप कर लिया जाए।

यह भी पढ़ें-आंध्र गैस कांड की खौफनाक तस्वीरें, जहां-तहां पड़े लोग, मुंह से निकल रहा था झाग

जिलाधिकारी ने पूरे परिसर के निरंतर सैनिटाइजेशन कराने के निर्देश नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने कहा कि आने वाले यात्रियों के पेयजल एवं अन्य सामग्री हेतु यथा आवश्यक इंतजाम कर लिया जाएं ताकि किसी भी प्रकार की असुविधा न हो साथ ही यात्रियों को उनके गंतव्य जनपद तक पहुंचाने हेतु वाहन आदि हेतु सुनियोजित व्यवस्था भी निर्धारित कर ली जाए। निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी सरोजिनी नगर श्री प्रफुल्ल त्रिपाठी भी उपस्थित थे।

amausi airportdm abhishek prakashlucknow
Comments (0)
Add Comment