संन्यास के बाद बतौर सैनिक यहां पोस्टिंग चाहते हैं धोनी

स्पोर्ट्स डेस्क — भारतीय टीम के विश्व कप से बाहर होते ही पूर्व कप्तान व दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की चर्चा ने जोर पकड़ ली है.हालांकि अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टी नहीं हुई है.

इस बीच यह भी चर्चा जोरो पर है कि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सेना में भर्ती होकर देश सेवा करना चाहते हैं. इसलिए व बतौर सैनिक दुनिया के सबसे दुर्गम इलाकों में शुमार सियाचिन में पोस्टिंग चाहते हैं.

जानकारी के मुताबिक बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के कुछ दोस्तों का कहना है कि उनकी ख्वाहिश है कि कुछ महीनों के लिए सियाचिन में पोस्टिंग मिले. व देश की सेवा करना चाहते हैं जैसे सैनिक करते हैं. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि धोनी ही सेना से संपर्क कर अपनी इच्छा जाहिर कर सकते हैं. आपको बता दें कि धोनी भारतीय सेना की टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल के मानपद पर तैनात हैं. वे बकायदा पैराट्रुपर की ट्रेनिंग भी ली हैं. कई मौको पर धोनी सेना के प्रति अपना सम्मान और प्यार भी जता चुके हैं.

गौरतलब है कि एक दो मैचों में धोनी की खराब प्रदर्शन के बाद धोनी को आलोचना झेलनी पड़ी थी और उनके संन्यास लेने की खबरों ने जोर पकड़ लिया था.हालांकि बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक अभी भी धोने से संन्यास नहीं लेने की अपील कर रहें है. 

Comments (0)
Add Comment