आईपीएल 2024: KKR की जीत पर शाहरुख़ खान को बीच मैदान में क्यों मांगनी पड़ी माफ़ी, देखें वीडियो

आईपीएल 2024 का पहला क्वालीफायर कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था।

आईपीएल 2024 का पहला क्वालीफायर कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था। कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने लीग स्टेज में टॉप पर रहते हुए प्लेऑफ में पहुंची किंग खान की टीम ने क्वालीफायर में भी धमाकेदार प्रदर्शन किया।  वहीं हैदराबाद की टीम को 159 रन पर रोकने के बाद केकेआर टीम ने महज 13। 4 ओवर में 2 विकेट गंवाकर जीत हासिल कर फाइनल में अपनी जगह पक्का कर लिया।

बता दें कि क्वालीफायर-1 कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच इस मुकाबले को देखने के लिए टीम के को-ओनर शाहरुख खान अपनी बेटी और बेटे के साथ अहमदाबाद पहुंचे थे। अपनी टीम की शानदार जीत पर किंग शाहरुख खान काफी खुश नजर आए। वहीं केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने बेटे और बेटी सुहाना के साथ स्टेडियम का चक्कर लगाकर फैंस का शुक्रिया अदा किया। दरअसल, जब किंग खान अपनी टीम की शानदार जीत के बाद मैदान का चक्कर लगा रहे थे उसी दौरान वो लाइव शो के बीच में आ गए थे।

 

https://x.com/AAMIRSRK45/status/1792974333956239768

लाइव शो में गलती से आ गए शाहरुख़ खान:

किंग खान मैदान का चक्कर लगा रहे थे उसी दौरान मैदान में जियो सिनेमा का लाइव शो चल रहा था। इसमें पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा, पार्थिव पटेल और सुरेश रैना मैच का एनालिसिस कर रहे थे। दरअसल किंह खान लाइव शो के बीच में आ गए थे जिसके लिए उन्होंने आकाश चोपड़ा, पार्थिव पटेल और सुरेश रैना से हाथ जोड़कर माफी मांगी। इसके बाद शाहरुख ने सभी कॉमेंटेटर्स को गले भी लगाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को शाहरुख खान का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

 

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2024: RCB-RR के बीच 9 साल बाद खेला जाएगा एलिमिनेटर मैच, जानें पिछली बार किसने मारी थी बाजी

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akaash ChopraKKRkkr in finalKKR VS SRHkkr vs srh 2024kkr vs srh qualifier 1kolkata knight ridersKolkata Knight Riders co-owner Shah Rukh KhanKolkata Knight Riders in finalpat cummins newsshreyas iyer newsSRK KKR victory lap videosuresh rainaआईपीएल 2024 लेटेस्ट न्यूजकोलकाता नाइटराइडर्स बनाम सनराइडर्स हैदराबादकोलकाता बनाम हैदराबादपैट कमिंस न्यूज Shah Rukh Khanश्रेयस अय्यर न्यूज