Deputy CM ने की कोरोना संकट के समय विभिन्न संगठनों की सराहना

लखनऊ–(Deputy CM ) उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने करोना से ग्रस्त लोगों की चिकित्सा व परीक्षण के क्षेत्र में लगे सभी चिकित्सको व पैरामेडिकल स्टाफ की सराहना की है।

यह भी पढ़ें-CM योगी का बड़ा फैसला, खाद्य एवं रसद विभाग मजदूरों को वितरित करेगा राशन

उन्होंने Deputy CM करोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु समाज में जागरूकता पैदा करने वाले तथा गरीबों मजदूरों व श्रमिकों की मदद करने वाले सभी संगठनों की भी सराहना की है और विश्वास व्यक्त किया है कि सब लोगो द्वारा मिलकर देश व प्रदेश में लाक डाउन के बारे में जन जागरूकता पैदा करने से इस संकट से उबरने मे राहत मिलेगी ।

प्रदेश में कोई भूखा न रहे ,इस संकल्प को दोहराते हुए नवरात्रि के पुनीत अवसर पर सभी लोगों से अपील की है कि वह अपने आसपास रहने वाले गरीबों, व रोज कमाने खाने वाले लोगों की भरपूर मदद करें ।

Deputy CM ने कहा कि देश की राजधानी दिल्ली के मरकज में हुई घटना कानून का उल्लंघन है तथा लोगों की जान से खिलवाड़ है ।ऐसी घटनाओं से समाज को बहुत नुकसान होता है।लोगों को इस प्रकार की प्रवृत्ति से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो भी लोग इसके लिए जिम्मेदार हैं ,उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

Deputy CM ने कहा कि सरकार हर संभव उपाय कर रही है कि देश व प्रदेश में बीमारी को फैलने से रोका जाए। संकट के इस दौर में लाक डाउन के चलते गरीबों के सामने जो संकट आया है उनकी सरकार पूरी तरह मदद कर रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशा के अनुरूप प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में इस बात के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं कि प्रदेश में कोई भी भूखा ना रहे, इसके लिए सामाजिक संस्थाओं से भी सहयोग लिया जा रहा है और इस कार्य के लिए जो संस्थाएं आगे आ रही हैं उनका सहयोग बेहद सराहनीय है।प्रदेश में सामुदायिक किचेन भी आरंभ किए गए हैं।

Comments (0)
Add Comment