डिप्टी सीएम ने बीजेपी कार्यकर्ता मृतक नत्थूलाल के परिजनों को दी 10 लाख की आर्थिक सहायता

बदायूं — यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज बदायूँ पहुंचे। डिप्टी सीएम ने कमल संदेश रैली के दौरान सड़क हादसे में मृत कार्यकर्ता …

नत्थूलाल शाक्य के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की और 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की। डिप्टी सीएम मृतक नत्थूलाल के साथ घायल हुए एक अन्य कार्यकर्ता के भी घर गए और उसका हाल चाल जाना।

बता दें कि बीजेपी की कमल संदेश यात्रा के तहत आयोजित रैली में बदायूँ के बैरमई बुजुर्ग गांव के बीजेपी कार्यकर्ता नत्थूलाल शाक्य की सड़क हादसे में मृत्यु हो गयी थी और उनके साथ मोटर साइकिल पर बैठा एक अन्य कार्यकर्ता घायल हो गया था।

केशव प्रसाद मौर्य ने गांव बैरमई बुजुर्ग पहुँचकर मृतक नत्थूलाल शाक्य के परिजनों को सांत्वना दी और 10 लाख रुपये की सरकारी सहायता प्रदान की। इसके अलावा डिप्टी सीएम ने सड़क हादसे में घायल हुए दूसरे कार्यकर्ता के घर जाकर उससे मुलाकात की और अच्छे इलाज के प्रबंध का वादा किया। 

इससे पहले प्रदेश सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने मृतक परिवार के घर जाकर पार्टी की ओर से 2 लाख की सहायता प्रदान की थी।  उन्होंने कहा कि बीजेपी की आज कार्यकर्ता की मौत के लिये आज संवेदना व्यक्त करने आया हूँ इसलिये मैं आज किसी और विषय पर  सीएम ने किसी मुद्दे पर जवाब देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी में सबका साथ और विकास है इसलिये उनकी पार्टी लगातार प्रदेश का देश विकास कर रही है ।

(रिपोर्ट-राहुल सक्सेना,बदायूं)

Comments (0)
Add Comment