डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने प्रियंका गांधी पर की तीखी टिप्पड़ी, जानें क्या कहा

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच वाद-विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच वाद-विवाद बढ़ता ही जा रहा है। वही यूपी में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रिय महासचिव प्रियंका गांधी की सक्रियता बढ़ गई है। इस पर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि साढ़े चार साल घर के अंदर बैठने वाले नेता चुनाव के वक्त जनता को लुभाने के लिए बाहर निकल रहे है। उन्होंने कहा जनता जानना चाहती है कि आखिर वह साढ़े चार साल तक कहां थीं?

विपक्ष पर साधा निशाना:

डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ज्यादातर पार्टी के नेता चर्चा में बने रहने के लिए चुनावी दौरे कर रहे है। उन्होंने प्रियंका गांधी पर पर निशाना साधते हुए कहा कि वो प्रयागराज क्यों आई है इस बात की जानकारी उन्हें नहीं हैं।

आपको बता दें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बयान पर प्रतक्रिया देते हुए कहा कि महाराष्ट्र में जनादेश भाजपा के पक्ष में आया था। उन्होंने कहा, ‘महाराष्ट्र में जल्दी ही बदलाव देखने को मिलेगा। मार्च तक यह बदलाव देखने को मिल सकता है।’ उन्होंने आगे कहा लोगों ने बीजेपी की सरकार बनने के लिए ही वोट दिया था। इसलिए महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार ही बनेगी।

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BJP VS COngressDinesh Sharmadr.dinesh sharmaNarayan RanePrayagraj MurderPriyanka GandhiPriyanka Gandhi Prayagraj VisitUP CongressUP Congress NewsUP Deputy CMup election 2022
Comments (0)
Add Comment