दिल्ली हिंसाःपुलिस पर गोली चलाने वाला युवक गिरफ्तार, 8 राउंड की थी फायरिंग

लखनऊ — राजधानी दिल्ली एक फिर हिंसा की आग में जल रही है। सीएए विरोधियों और समर्थकों के बीच हुई हिंसा ने सोमवार को पूरे देश को दहला दिया.जाफराबाद और मौजपुर में कई कई गाड़ियों, दुकानों और मकानों में आग लगा दी गई। इस झड़प में दिल्ली पुलिस के एक कॉन्सटेबल समेत अब तक 7 नागरिकों की मौत हो गई। हिंसा के दौरान खौफनाक मंजर दिखा।वहीं सोमवार देर शाम पुलिस के सामने फायरिंग करने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गई है।गोली चलाने वाले शाहरुख नाम के इस व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में रविवार से ही सीएए के खिलाफ और सीएए के समर्थन में 2 गुटों का प्रदर्शन चल रहा है। सोमवार को अचानक एक व्यक्ति ने बंदूक निकालकर 8 राउंड फायरिंग कर दी। खबरों के अनुसार लाल रंग की टीशर्ट पहने इस व्यक्ति का नाम शाहरुख है। सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो और फोटो में भी इस शख्स को हाथ में बंदूक लिए पुलिस वाले के सामने बढ़ते देखा जा सकता है। जब पुलिसकर्मी ने शख्स को रोका तो इस व्यक्ति ने वहीं गोली चला दी।

बताया जा रहा है कि आरोपी शाहरुख ने 8 राउंड गोलियां चलाईं। अभी तक उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कम से कम 10 जगहों पर तनावपूर्ण हालात और हिंसा के चलते धारा 144 लगाई हुई है। दिल्ली हिंसा पर गृहमंत्री अमित शाह ने आपातकालीन बैठक बुलाकर अधिकारियों को हालात काबू करने के निर्देश दिए।वहीं मंगलवार को हिंसा जारी है इसी को देखते हुए दिल्ली के सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है।

Comments (0)
Add Comment