बगैर नंबर की गाड़ी से लड़कियों को छेड़ता था पुलिसकर्मी, सोशल मीडिया ने पहुंचाया जेल

पुलिस के अनुसार आरोपी सब-इंस्पेक्टर की पहचान पुनीत ग्रेवाल के रूप में हुई है जो स्पेशल सेल में तैनात है...

जब कानून के रखवाले ही कानून तोड़ने लगे तो समाज का क्या हाल होगा ये आप से इस खबर से ही अंदाजा लगा सकते है। दरअसल बिना नंबर की गाड़ी से घूमते हुए लड़कियों से छेड़खानी करने वाला व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि एक सब-इंस्पेक्टर निकला। जिसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो होश उड़ गए, जिसके सहारे पुलिस आरोपी तक पहुंची।

ये भी पढ़ें..खुशखबरी! सीएम का बड़ा ऐलान, पुलिसकर्मियों के परिवारों को मिलेगी सरकारी नौकरी

मामला दिल्ली के द्वारका का है। यहां बिना नंबर की गाड़ी में घूमते हुए सुबह के समय साइक्लिंग कर रही लड़कियों से छेड़खानी करने वाला दिल्ली पुलिस का सब-इंस्पेक्टर निकला।

द्वारका स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के पास एक ही वक्त में डीडीए के दशहरा ग्राउंड वाली रोड पर तीन युवतियों के साथ छेड़छाड़ हुई थी। 17 अक्टूबर को एक युवती ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसके बाद यह मामला सामने आया।

लड़कियों को प्राइवेट पार्ट दिखाता था दरोगा…

लड़की ने बताया कि वह डीडीए स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स से दशहरा ग्राउंड जाने वाली रोड पर साइकिल चला रही थी। सुबह करीब 8:40 पर एक गाड़ी में बैठे व्यक्ति ने उनका पीछा किया। उस शख्स ने लड़की से अश्लील बातें कीं और प्राइवेट पार्ट दिखाया।

जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो महिलाओं (लड़कियों) का एक दल डीसीपी द्वारका से मिला। इसके बाद इसमें पुलिस FIR दर्ज हुई। पता चला कि 17 अक्टूबर को सुबह 8:40 से 9 बजे के बीच ऐसी तीन वारदात हुई हैं।

पुलिसकर्मी पर एफआईआर दर्ज

तीनों उसी रोड पर हुई और उसी गाड़ी से हुई हैं। इसके बाद सभी एफआईआर दर्ज की गई। डीएम और डीसीडब्ल्यू को भी महिलाओं ने इसकी शिकायत की। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले सामने आने के बाद वारदात स्थल के कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए।

इसके बाद गाड़ियों के मॉडल और रंग के आधार पर ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट से डिटेल निकाली गई। हर गाड़ी की वेरिफिकेशन की गई। तब कहीं जाकर आरोपी सब इंस्पेक्टर तक पुलिस टीम पहुंच सकी।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल में तैनात दारोगा

पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी सब-इंस्पेक्टर की पहचान पुनीत ग्रेवाल के रूप में हुई है। पुनीत दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल में तैनात है।

 

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

CCTV sent to jailCCTV ने पहुंचाया जेलcrime newsdelhi policejailmolesting girlsobscene thingsobscene things of girlspolice administrationPoliceman used to show disgusting actswomen private partsअश्लील बातेंक्राइम न्यूजजेलदिल्ली पुलिसपुलिस प्रशासनपुलिसकर्मी की घिनौनी करतूतमहिलाओं प्राइवेट पार्ट दिखाता था दारोगायूपी पुलिसलड़कियो से छेड़छाड़लड़कियों के अश्लील बातें
Comments (0)
Add Comment