चोरी का नया तरीका, PPE किट पहन शोरूम से उड़ाए 13 करोड़ के गहने, फिर यूं धरा गया…

प्रदेश में चोरी का अनोखा तरीका सामने आने होश उड़ गए। जहां चोरों ने PPE किट पहनकर करोड़ों की चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला, ये शायद ही कभी किसी ने सोचा होगा।

ये भी पढ़ें..रोजाना कुत्ते का पेशाब पीती है ये खूबसूरत लड़की, हैरान करने वाली है वजह…

उडाया 25 किलो सोना

दरअसल पीपीई (PPE) किट पहने एक चोर दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के कालका जी में स्थित अंजलि ज्वैलर्स के शोरूम में दाखिल हुआ और 25 किलो सोने के जेवर समेटकर फरार हो गया, जिसकी कीमत 13 करोड़ रुपए थी।

वारदात को मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि चोर शोरूम के पास किसी दूसरी इमारत के ग्राउंड फ्लोर से घुसा और छत से रास्ते 3-4 मकानों से होते हुए शोरूम की इमारत में दाखिल हुआ।

6 घंटे तक चोरी करता रहा चोर

इसके लिए उसने गैस कटर और रस्सी का इस्तेमाल किया। चोर रात 10 करीब शो रूम में दाखिल हुआ और जब चोरी करके निकला तो सुबह के लगभग 4 बज चुके थे। यानी चोर करीब 6 घंटे वहां मौजूद था, लेकिन बिल्डिंग के आसपास मौजूद किसी सिक्योरिटी गार्ड को उसकी भनक तक नहीं लग पाई।

जबकि शोरूम के बाहर 4 से 5 हथियारबंद सिक्योरिटी गार्ड मौजूद थे, लेकिन सर्द रात में चोर कब अपना काम करके निकल गया, उन्हें पता ही नहीं चला।

पुलिस ने दबोचा…

लेकिन जब मामला पुलिस के पास पहुंचा, तो आरोपी को धर दबोचने में देर नहीं हुई। वारदात के 24 घंटे के अंदर पीपीई किट वाला ये चोर पकड़ा गया। जाहिर है,PPE किट पहनने का मकसद अपनी पहचान छुपाना ही था, लेकिन पुलिस को ये जानने में देर नहीं लगी कि आरोपी 25 साल का नूर रहमान है जो इसी शोरूम में इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। वो मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है।

नूर ने काम से छुट्टी ले रखी थी, जब उसे फोन किया गया तो उसने बताया कि वो तो कोलकाता में है, लेकिन पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस से पता लगा लिया कि वो कोलकाता नहीं, दिल्ली के ही करोल बाग में बैठा था। फिर क्या था पुलिस ने उसे तुरंत दबोच लिया, उसके पास से 13 करोड़ कीमत का 25 किलो साना बरामद कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

delhi jewellery shop robbery in ppe kitJewellery Shop Robberykalkaji jewellery shop theftman wearing ppe kit robs jewellery storerobbery in ppe kitviral video
Comments (0)
Add Comment