अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर दीपिका पादुकोण ने खोला राज़ !

दीपिका की शादी अभिनेता रणवीर सिंह से बीते साल नवंबर 2018 हुई थी

मनोजरंजन डेस्क — बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जितनी अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं, उतनी ही अपनी निजी जिंगदी में भी सुर्खियों में रहती है. दीपिका की शादी अभिनेता रणवीर सिंह से बीते साल यानी 2018 के नवंबर महीने में हुई थी. वहीं शादी का एक साल बीत जाने के बाद अब दीपिका के फैंस के बीच उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें चल रही हैं. दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर आए दिन तरह-तरह की अफवाहें उड़ती रहती हैं. हाल ही में दीपिका ने फाइनली अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी ऐसी अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. इसके साथ ही उन्होंने कई और बातें भी शेयर की हैं.

दरअसल, हाल ही में दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर उड़ रही अफवाहों पर बात की है. दीपिका ने ये साफ कर दिया है कि वो अभी बच्चों के लिए तैयार नहीं. दीपिका ने कहा कि उन्हें बच्चे बेशक चाहिए, लेकिन फिलहाल वो अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं. दीपिका ने इस इंटरव्यू में कहा, ‘ये काफी अजीब है कि अगर आप किसी को डेट कर रहे हैं तो लोग ये जानने में दिलचस्पी दिखाते हैं कि आपकी शादी कब हो रही है और शादी हो गई तो बच्चे कब तक? हम दोनों ही ऐसी अफवाहों को जानकर हैरान नही हैं’.

दीपिका ने आगे कहा कि ‘हमें बच्चा चाहिए और हम दोनों को ही बच्चों से बहुत प्यार है. लेकिन अभी हम पूरी तरह अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. हमें ऐसा लगता है कि ये माता-पिता बनने का सही समय नहीं है. पेरेंट्स कब बनना है हमने इसके बारे में भी अभी तक सोचा नहीं है’. ऐसे में जाहिर है कि दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर जो खबरें उड़ रही थीं वो पूरी तरह से आधारहीन थीं.

Deepika Padukonepregnancy
Comments (0)
Add Comment