गन्ने के खेत में मिला महिला का शव,रेप के बाद हत्या की आशंका

अम्बेडकरनगर — जनपद अम्बेडकरनगर के आलापुर थाना क्षेत्र के नसीर पुर गाँव के बाहर गन्ने के खेत मे 35 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिलने से जंगल मे आग की तरह पूरे इलाके सनसनी फैल गयी.महिला की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है.

दरअसल मामला आलापुर थाना क्षेत्र के नसीर पुर गाँव का है.जहां गाँव के बाहर गन्ने के खेत मे 35 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया.सूचना पर देखते ही देखते ग्रामीणों का मजमा लग गया.ग्रामीणों की सूचना पर पहुची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी .पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी एवं अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने घटना स्थल का पहुचकर निरीक्षण किया.

बताया जाता है कि आज सुबह स्थानीय लोगो ने गन्ने के खेत मे एक 35 वर्षीय महिला का शव देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दिया.ग्रामीणों की सूचना पर आलापुर एसओ के साथ साथ कई थाने की पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंच गयी और घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण करने में जुट गयी.हालांकि रेप के बाद महिला की हत्या की जतायी जा रही आशंका और अभी तक महिला की पहचान नही हो सकी है.

वहीं पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है.शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा और जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

(रिपोर्ट-कार्तिकेय द्विवेदी,अम्बेडकरनगर)

Comments (0)
Add Comment