मंदिर परिसर में युवक में लगाई फांसी, परिजनों ने पुलिस पर लगाया संगीन आरोप

बहराइच– नगर के प्रसिद्ध मरी माता मंदिर में एक ठेला लगाने वाले युवक का फांसी पर लटकता शव मिलने से हड़कंप मच गया। परिजनों ने पुलिस पर युवक की पिटायी से मौत का आरोप लगाया है। 

उनका कहना है की युवक का एक अन्य ठेले वाले से विवाद हुआ था जिसके बाद वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक की जमकर पिटायी कर दी। उसी वजह से उसकी मौत हुई है। वही पुलिस युवक की और से आत्महत्या करने की बात कह रही है । युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चल सकेगा । नगर कोतवाली इलाके के फतेहपुरा मोहल्ले के रहने वाला राजन नाम का युवक ठेला लगाकर परिवार का भरण पोषण करता है।आज सुबह वो खीरा बेचने के लिये देहात कोतवाली इलाके में स्थित मरी माता मंदिर गया था । जहां पर दोपहर में गमछे से लटकती हुआ उसका शव मिलने से परिसर में हड़कंप मच गया । 

मृतक के परिजनों का आरोप है कि राजन का एक अन्य ठेले वाले से विवाद हुआ था जिसके बाद वहां पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई की इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली । वही पुलिस ने परिजनों के आरोपों को निराधार बताते हुये मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा । 

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Comments (0)
Add Comment