तारीख पर तारीख… और फरियादी ने तहसीलदार को जड़ दिया जोरदार तमाचा

एटा–तारीख पर तारीख और फिर तारीख पर तारीख यह कोई फिल्मी डायलॉग नहीं यह हकीकत है। ताजा मामला जनपद एटा के तहसील अलीगंज के थाना अलीगंज क्षेत्र में देखने को मिला जहा लम्बी तारीख मिलने से फरियादी गुस्से में आ गया।

ये पूरा मामला अलीगंज तहसील का है जहाँ इस तहसील में तैनात तहसीलदार आर के त्यागी को एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया। बताया जाता है कि उसका 30 बर्षो से इस तहसील कोर्ट में पारिवारिक जमीन का विवाद चल रहा था जिसमे आए दिन उसे तारीख पर तारीख मिल रही थी। आज फिर तारीख पर आए मुक़दम्मे में एक बार फिर तारीख मिलने से वो युवक क्षुब्ध हो गया। जबकि क्रांति सिंह तहसील में बने तहसीलदार साहब के चेम्बर में जाकर कई बार मिन्नते की साहब मेरा मामला जल्दी से निपटा दो लेकिन तहसीलदार साहब ने उसकी एक ना सुनी। एक बार फिर लम्बी तारीख मिलने से क्रांति सिंह आक्रोश में आ गया और उसने तहसीलदार को जोरदार थप्पड़ दे मारा। 

वही इस थप्पड़  की घटना से पूरी तहसील में मानो भूचाल सा आ गया। तहसीलदार के गनर और पुलिसकर्मियों ने क्रांति सिंह की लात-घूसों से जबरदस्त पिटाई की और फिर पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वही अलीगंज थाने में तहसीलदार अलीगंज आरके त्यागी ने आरोपी क्रांति के खिलाफ जानलेवा हमला करना व लात घूसों से पिटाई करने का मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। बता दें आरोपी गांव मोहम्मदपुर पट्टी निवासी क्रांति सिंह है उसके परिवार का तहसीलदार न्यायालय में सन 1988 से जमीन का लम्बे समय से विवाद चला आ रहा था।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment