13 साल की मासूम के साथ दबंगों ने किया गैंगरेप और बनाया विडियो, सोशल मीडिया पर किया शेयर

देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अपराध कम होने की बजाय दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे।

देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अपराध कम होने की बजाय दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे। दरअसल, तीन दबंगों ने 13 साल की नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं गैंगरेप की वारदात का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। फिर दरिंदों ने बच्ची के परिजनों को चुप रहने की धमकी भी दी। वहीं बदनामी के डर से पीड़िता के घर वाले चुप्पी साध लिए थे। लेकिन अचानक ही विडियो सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया।

दबंगों ने अपहरण कर लड़की के साथ गैंगरेप कर बनाया वीडियो:

जानकारी के मुताबिक यह घटना गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बता दें कि आरोपियों ने अपहरण और रेप किया था। उसके बाद घटना का वीडियो बना अब सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है। इसके बाद परिवार ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

दरिंदों ने मासूम के साथ खेत में किया गैंगरेप:

बता दें कि लड़की के परिवार वालों के मुताबिक वह खेत की ओर गई थी। वहीं आरोपियों ने बच्ची को मक्के के खेत में उठा ले गए थे। तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इस दौरान एक युवक पूरी घटना का वीडियो बनाता रहा। युवकों ने लड़की को मुंह खोलने पर जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। डरी-सहमी ​​​​​लड़की किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुए घटना के बारे में बताया।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

13 year old girl gang raped in GopalganjBihargopalganj
Comments (0)
Add Comment