108 साल की बुजुर्ग महिला के दोनों पैर काटकर हैवानों ने दर्दनाक घटना को दिया अंजाम, महिला की हालत गंभीर

एक 108 साल की बुजुर्ग महिला के साथ निर्मम कांड सामने आया है।

एक 108 साल की बुजुर्ग महिला के साथ निर्मम कांड सामने आया है।108 साल की बुजुर्ग महिला के पैर काट दिए और पैर काटने के बाद पैरों से चांदी के कड़े निकाल लिए। वहीं बाथरूम में दर्द से करहाती बुजुर्ग महिला को बेटी ने पड़ोसियों की मदद से SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। दरअसल, बुजुर्ग होने के कारण महिला ज्यादा बोल नहीं पाती थी। इसलिए चिल्ला नहीं सकी। बदमाश महिला को सड़क की तरफ बने बाथरूम में घसीटकर ले आए। फिर बुजुर्ग का मूंह हाथ से दबाकर दोनों पैरों को पिंडलियों के नीचे से काट कर चांदी के कड़े निकाल लिए।

बुजुर्ग महिला के पैर काटकर ले गए चांदी:

वहीं बुजुर्ग महिला सुबह करीब 6 बजे ममता और गोविंदी सोकर उठीं। उन्होंने देखा की जमुना देवी अपने बेड पर नहीं थी। सारा सामान जमीन पर बिखरा पड़ा था। घर के हालत को देखकर जमुना देवी की तलाश शुरू की तो वे बाहर के बाथरूम में मिलीं। महिला के दोनों पैर अलग कटे हुए पड़े थे।

पुलिस ने घटना स्थल पर धारदार बड़ा चाकू:

बुजुर्ग महिला के दोनों पैर काटकर कड़े लूटने की सूचना पर गलतागेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं मौके पर पुलिस ने सिटी FSL की टीम की मदद से सबूत मिले। पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाल रही है। साथ ही पुलिस को बाथरुम में धारदार बड़ा चाकू मिला है। जिससे पैर काटकर कड़े लूटे गए। पुलिस ने हथियार को जब्त कर लिया है।

बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर:

बुजुर्ग महिला कटे हुए पैर को लेकर गोविंदी s.m.s अस्पताल पहुंची है। जहां पर सर्जरी शुरू कर दी गई है। बुजुर्ग महिला अभी तक अचेत अवस्था में है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद से पूरे घटनाक्रम के बाद पूरा इलाका दहला हुआ है।  वहीं पुलिस अपने घरों से लापता लोगों के बारे में जांच पड़ताल के साथ साथ पूछताछ कर रही है ।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

karauli newsRajasthan k samacharRajasthan karauli newsRajasthan ki latest newsRajasthan ki taja khabarRajasthan Latest NewsRajasthan live updates in hindiRajasthan news hindiRajasthan News in HindiRajasthan news today in hindiRajasthan news today live in hindirajasthan updates
Comments (0)
Add Comment