खौफनाकः पत्नी की हत्या करने के बाद खुद का हाथ और गला काटा…

प्रदेश में रूह को कंपा देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक पति ने गला रेतकर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी और इसके बाद खुद का गला और हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की।
पति खून से लथपथ अवस्था में सारी रात मृत पत्नी के शव के साथ उसी कमरे में पड़ा रहा।

ये भी पढ़ें..नाबालिग को अगवा कर 4 दोस्तों ने की दरिंदगी, गैंगरेप का वीडियो वायरल

पत्नी का धारदार हथियार से रेता गला

दिल दहला देने वाली ये वारदात पश्चिम बंगाल की है। यहां हुगली जिले के गोघाट इलाके के बेदमनी ग्राम में पति जगन्नाथ मलिक ने धारदार हथि‍यार से अपनी पत्नी का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद अपने हाथ और गले को काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। सुबह लोगों को इस घटना के बारे में पता चला।

गुरुवार को देर हो जाने पर भी घर का दरवाजा नहीं खुला। उसी दौरान मलिक दंपत्ति के कमरे के बाहर उनके बच्चे की चीखने-चिल्लाने की आवाज आने लगी तो आसपास के लोग जमा हो गए। पड़ोसियों ने घर में दंपति के कमरे का दरवाजा खोला तो उनके होश ही उड़ गए।

दोनों में थी अनबन…

सूचना मिलते ही हुगली ग्रामीण के एसपी अमनदीप मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली है कि पति-पत्नी के बीच कुछ पारिवारिक समस्या थी, जिसके कारण दोनों में हमेशा अनबन बनी रहती थी।

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया, जबकि खून से लथपथ पति को इलाज के लिए गोघाट के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Creepylatest newsown hand and throat cutwest bengalWest Bengal News Hindiwife's murderखुद का हाथ और गला काटाखौफनाकताजा खबरेंपत्नी की हत्यापश्चिम बंगालपश्चिम बंगाल न्यूज हिन्दीलेटेस्ट न्यूज"हत्या
Comments (0)
Add Comment