भाई बना हैवान, 5 साल की मासूम के साथ की दरिंदगी की सारी हदें पार…

प्रदेश में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जहां पर एक शख्स ने अपनी पांच साल की चचेरी बहन के साथ दरिंदगी सारी हदें पार करते हुए मासूम का रेप (raped) किया. वहीं पीड़िता ने जब आपबीती बताई तो परिजनों होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें..ट्रासफर होकर आईं महिला कॉन्सटेबल के साथ थाना प्रभारी ने किया घिनौनी काम ! SP ने की कार्रवाई

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. उधर वारदात के बाद से परिजन सदमे में हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

मासूम बच्ची से दुष्कर्म

बता दें कि यह दिल दहला देने वाली घटना बिहार के दरभंगा के हनुमान नगर इलाके की है, जहां पर पीड़ित परिवार एक शादी समारोह में आया था और आरोपी बच्ची को गोद में लेकर टॉफी खिलाने के बहाने से बाहर ले गया और झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म (raped) किया. फिर पीड़ित लड़की ने इस घटना की शिकायत अपनी मां को बताई थी. इसके बाद पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी को गिरफ्तार

इस मामले में बच्ची के माता-पिता का कहना है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. जिससे इस तरह की घटना को रोका जा सका. हमारे परिवार के लिए यह बेहद ही डरावना समय है अब हर रिश्ते से हमारा विश्वास पूरी तरह से उठ गया है. मेडिकल कराने के बाद लड़की (raped) को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

फिलहाल आरोपी ने अपना जर्म कबूल कर लिया है थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी भी पीड़िता का रिश्तेदार है दोनों का घर भी पड़ोस में ही है.  दोनों रिश्ते में चचेरे भाई बहन लगते हैं.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

arrestedbrotherCousinDarbhangagirlminorpoliceraperelationSisterदुष्कर्मबलात्कारबिहार न्यूजरेप
Comments (0)
Add Comment