आईपीएल में हुई कोरोना की एंट्री, इस टीम का ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ कोविड पॉजिटिव

एक बार फिर आईपीएल में कोरोना ने दस्तक दे दी है। पंजाब किग्स के खिलाफ मैच से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

एक बार फिर आईपीएल में कोरोना ने दस्तक दे दी है। पंजाब किग्स के खिलाफ मैच से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। वहीं दिल्ली की पूरी टीम को क्वारंटाइन दिया गया है। बता दें कि टीम में कोरोना का मामला सामने आने के बाद टीम का आज पुणे जाने का दौरा कैंसिल कर दिया गया है। वहीं बुधवार को दिल्ली का पंजाब किंग्स के साथ होने वाले मैच पर भी संशय बना हुआ है।

दिल्ली का ये खिलाड़ी हुआ पॉजिटिव:

दरअसल, हाल ही में सबसे पहले दिल्ली टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला 20 अप्रैल को पंजाब किंग्स से होना है। लेकिन उससे पहले टीम को दो दिनों तक कोरोना टेस्ट होगा। इसके बाद ही आगे कोई फैसला लिया जाएगा। दोनों टीमों के बीच मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है। लेकिन खिलाड़ियों को अब उनके मुम्बई के होटल में ही रोक दिया गया है।

पिछले सीजन भी रहा IPL पर कोरोना का कहर:

पिछले सीजन भी आईपीएल पर कोरोना महामारी का साया पड़ा था। जिसकी वजह से साल 2020 में आईपीएल देरी से शुरू हुआ था। वहीं पिछले सीजन यानी 2021 की बात करें, तो कोरोना के चलते IPL को बीच में ही सस्पेंड कर दिया गया था, जब ये फैसला लिया गया तब टूर्नामेंट के केवल 29 मैच हुए थे। फी BCCI ने बचे हुए मुकाबलों को UAE में आयोजन कराया था।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Corona positivecricket newscricket news in hindidelhi capitalsFull Teamhindi newsIPL 2022Kovid-19 PositiveMitchell MarshNews in HindiPhysio Patrick FarhartplayersQuarantineआईपीएल 2022कोरोना पॉजिटिवकोविड-19 पॉजिटिवक्रिकेट न्यूजक्वारंटाइनखिलाड़ीदिल्ली कैपिटल्सपूरी टीमफिजियो पैट्रिक फरहार्टमिचेल मार्श
Comments (0)
Add Comment