कोरोना का खौफ, होली मिलन समारोह में नहीं शामिल होंगे पीएम मोदी

भारत दौर पर आए इटली के 21 नगारिकों में से 14 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं

दिल्ली–दिल्ली समेत देश भर में कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पीएम मोदी होली मिलन समारोह में शामिल नहीं होंगे।

दरअसल भारत दौर पर आए इटली के 21 नगारिकों में से 14 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके साथ रहे एक भारतीय के भी कोरोना से संक्रमित होने की खबर हैं। उधर नोएडा के 6 संदिग्धों कोरोना वायरस नहीं मिला है। एहतियातन दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूल बंद किए गए हैं। वायरस के खतरे को देखते हुए भारत ने 4 देशों ईरान, इटली, दक्षिण कोरिया और जापान के नागरिकों के वीजा के तत्काल प्रभाव से कैंसल कर दिया है।

आगरा के छह मरीजों में कोरोना वायरस के पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आयी थी। नोएडा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार को जिन लोगों के नमूने लिए थे उनमें एक दंपति और 12 वर्ष का उनका बेटा, एक महिला और उसके दो बच्चे शामिल थे। ये छह लोग दिल्ली के एक व्यक्ति द्वारा दी गई पार्टी के दौरान उसके संपर्क में आ गए थे। इस व्यक्ति में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। डीएम ने मंगवलार को इन सबकी रिपोर्ट निगेटिव आने की पुष्टि की है। इसके अलावा राजधानी लखनऊ में भी कल एक कोरोना वायरस संक्रमित केस सामने आया था, जिसे लोकबंधु अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है और उस पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

PM Modi will not attend Holi meet
Comments (0)
Add Comment