पूर्व फौजी ने Corona को खत्म करने की दवा बनाने का किया दावा, सपने में आते हैं ब्रम्हनाथ

कोरोना वायरस का अभी एंटी वैक्सीन नहीं बन पाया है

बहराइच–उत्तर प्रदेश में Corona वायरस को लेकर अलर्ट है। जिलों में धारा 144 लागू है। कोरोना वायरस का अभी एंटी वैक्सीन नहीं बन पाया है लेकिन बहराइच जिले में मरौचा गाँव के रहने वाले रिटायर फौजी ने कोरोना वायरस को खत्म करने वाली दवाई बनाने का दावा किया है।

रिटायर फौजी ओमकार नाथ ने बाकायदा पर्चा छपवाकर आस पास के गावो में लगवा दिया है । ओमकार पाठक ने 60 से 70 लोगो को Corona की दवा देने का भी दावा किया है। ओमकार नाथ पांडेय दवा के रूप में पाउडर देते है। पांडेय कोई वैद्य नहीं है ।

वो कहते हैं की ये पाउडर मुझे साधना में मिली है। कहते है की ब्रम्हनाथ की जो पूजा करते है उनके सपने में ब्रम्हनाथ आते है और देश मे आगे क्या होने वाला है। वही बताते है क्या करना है मेरा कोई तजुर्बा नही है ये उन्ही की देन है । देश विदेश में डॉक्टर जहाँ कोरोना का कोई पक्का इलाज खोजने में जुटे है वही फखरपुर थाना क्षेत्र के मरौचा के रहने वाले ओमकार नाथ Corona वायरस ठीक करने के नाम पर चूर्ण बेचने में लगे हुए है और जनता बेवकूफ बनाने में जुटे है।

ओमकार नाथ कहते है की मेरा यही उद्देश्य यही है की गरीबो को कोरोना ठीक करने की दवा सस्ती मिल जाये पांडेय ने खुद को देश पीएम के एजेंडे पर काम करने को बताया उन्होंने दवा लेने का तरीका भी बताया । उन्होंने मरीजो को बाकायदा रजिस्टर बनाकर दवा दे रहे है अब देश मे जहाँ सरकार ने कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है वही ओमकार नाथ पांडेय में के दावों में कितना सच्चाई है ये तो डॉक्टर ही बता पाएंगे।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Corona
Comments (0)
Add Comment