कोरोना की चपेट में खाकी, एक और दारोगा की मौत

23 जून को अस्पताल में कराया गया था भर्ती...

देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं समाज की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को कोरोना (Corona) लगातार मौत की नींद सुला रहा है। तमाम ऐहतियात बरतने के बावजूद कोरोना वायरस पुलिसकर्मियों को अपनी चपेट में ले रहा है। कोरोना से पॉजिटिव पुलिसकर्मियों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है।

23 जून को अस्पताल में कराया गया था भर्ती

बता दें कि दिल्ली पुलिस के एक ASI की गुरुवार को कोरोना वायरस (Corona) से मौत हो गई। इसकी जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी। मृतक पुलिसकर्मी, जिनका नाम जीवन सिंह है, वह एमटी स्टोर से जुड़ी विशेष शाखा में तैनात थे। उन्हें 21 जून को कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया था। बाद में उन्हें 23 जून को आईबीएस लाजपत नगर में भर्ती कराया गया था।

कई पुलिसकर्मी संक्रमित…

अधिकारी ने कहा, “संक्रमित पुलिसकर्मी को बाद में 27 जून को गंगाराम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां गुरुवार तड़के लगभग 4.30 बजे उनकी मौत हो गई।”

दिल्ली में अब तक कोरोना वायरस (Corona) से 12 पुलिस कर्मियों की मौत हो चुकी है, वहीं 2,000 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और 1,300 से अधिक पुलिकर्मी इस वायरस से ठीक हो चुके हैं। जबकि कई पुलिसकर्मियों की जान भी जा चुकी है।

ये भी पढ़ें..यूपीः छुट्टी न मिलने से परेशान सिपाही ने थाने में खाया जहर

2020 coronavirus lockdown in IndiaCoronaCorona viruscoronavirusCoronavirus infectedCovid-19covid-19 infectiondelhidelhi policeTelevision
Comments (0)
Add Comment