कोरोना कहरः शाहरुख खान ने अपने बंगले को प्लास्टिक से कराया कवर !

मन्नत बंगले को चारों तरफ से प्लास्टिक से कवर करा दिया

कोरोना संक्रमण मुंबई में तेजी से फैल रहा है. आग लोगो के साथ बॉलीवुड के बड़े-बड़े स‍ितारे भी इसकी ग‍िरफ्त में आ चुके हैं. सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन सहित उनके परिवार के चार सदस्य इस समय नानावटी अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं. इसके अलावा रेखा का बंगला भी सील कर दिया गया है. इससे बॉलीवुड के ढेर सारे कलाकार डरे हुए हैं.

ये भी पढ़ें..महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटव, अस्पताल में भर्ती

ऐसे में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने सावधानी बरतते हुए अपने मन्नत बंगले को चारों तरफ से प्लास्टिक से कवर करा दिया है. इसी बंगले में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी और तीनों बच्‍चों के साथ रह रहे हैं. बता दें कि शाहरुख खान अपना एक 5 मंज‍िला ऑफ‍िस भी कोरोना मरीजों के इलाज के ल‍िए बीएमसी को दे रखा है.

फिल्मों की शूटिंग जल्द…

वहीं फिल्मों की बात करें तो शाहरुख खान दो साल के ब्रेक के बाद वापसी करने जा रहे हैं. वे राजकुमार हिरानी के साथ इमिग्रेशन की थीम पर बेस्ड सोशल ड्रामा की शूटिंग करेंगे. यदि लॉकडाउन और अनलॉक की वजह से कोई दिक्कत नहीं हुई तो इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने की संभावना है. इसके अलावा किंग खान 20 से अधिक फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ चुके हैं और वो और भी फिल्‍ममेकर्स के टच में हैं.

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले 1 लाख के पार…

गौरतलब है कि मुंबई में बीते एक दिन में कोरोना के 1046 केस आए हैं जिसके बाद मुंबई में कुल मामलों की संख्या 10,1,224 हो गई है. मुंबई में एक्टिव मामलों की संख्या 23,828 है जबकि यहां बीते दिन 64 मौतों के बाद अब तक 5711 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है. हालांकि राज्य की ओर से जारी नियमित बुलेटिन में मुंबई का रिकवरी रेट 70 प्रतिशत है और 55 दिनों में मामले दोगुने हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री रेखा का गार्ड कोरोना पॉजिटव, बंगला किया गया सील

"शाहरुख खानcoronavirusShah Rukh Khans bungalowShahrukh Khanकोरोना वायरसबीएमसीशाहरुख खान का बंगला मन्नत
Comments (0)
Add Comment