11 लोगों ने जीती कोरोना से जंग, जमकर किया डांस

अस्पताल से निकलते ही चिकित्सकों ने फूूलों की बारिश कर तालियां बजाकर सबका उत्साह वर्धन किया..

बहराइच में कोरोना (corona) से पीडित 11 मरीजों ने जंग जीत कर अपने घर वापसी की है। अस्पताल से निकलते समय कोरोना (corona) पीडित मरीजों ने चिकित्सकों को सलाम करते हुए खुशी का इजहार किया। भाजपा नेता की बहू समेत 11 मरीजों ने डांस कर खुशी जाहिर की। चिकित्सकों ने फूूलों की बारिश कर तालियां बजाकर सबका उत्साह वर्धन किया। इनमें तीन मरीज पडोसी जिला श्रावस्ती के है।

ये भी पढ़ें..गैस लीक: PM मोदी ने की स्थिति की समीक्षा, दिया ये आश्वासन दिया

कोरोना (corona) मुक्त चल रहे जिले में 22 अप्रैल को एक साथ आठ कोरोना पाॅजीटिव मरीज मिलने से हडकंप मच गया था। सभी को चितौरा में बने एल वन में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इसके बाद मरीजों की संख्या बढने का सिलसिला शुरू हुआ। स्थिति यहां तक आ पहुंची कि जिले में 17 मरीज हो गए थे। 12 दिन बाद फिर से एल वन में भर्ती 11 मरीजों का सैंपल भेजा गया तो रिपोर्ट निगेटिव आई। पहली रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद जिलेवासियों व जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली।

गेट से निकलते ही करने लगे डांस 

इसके बाद दोबारा सैंपल भेजा गया तो फिर 11 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई। जिससे मरीजों व जिलेवासियों में खुशी हुई कि कोरोना (corona) के जंग में जीत कर 11 लोग हंसी खुशी अपने घर जा रहे है। शुक्रवार को एलवन से 11 मरीजों को घर से लिए बाहर निकाला गया तो मरीज कोरोना को हराने के बाद इतना खुश थे कि वह अस्पताल के मुख्य गेट से निकलते समय डांस करने लगे। यही नही कोरोना को हराने के बाद भाजपा नेता की बहू ने भी जमकर डांस किया। धरती के भगवान डाक्टर और ईश्वर को हाथ जोडकर प्रणाम किया। चिकित्सकों ने सभी मरीजों पर पुष्प वर्षा किया और तालियां बजाकर उनका उत्साह बढाया।

कोरोना को दी मात, खुश होकर गए घर

जिले के आठ मरीज व श्रावस्ती के तीन मरीज मिलाकर कुल 11 मरीज अपने घर जा रहे है। सबने कोरोना को हराया है। खुश होकर सभी ने डांस किया और अपने घर चले गए। सभी को 14 दिन होम क्वारंटाइन रहने के निर्देश दिए गए है।

ये भी पढ़ें..बेरहम चाचा ने भतीजी का रेता गला, 23 मई को थी शादी

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraichCorona lockdown
Comments (0)
Add Comment