बहराइचःडीएम व एसपी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस

बहराइच  — आमजन की समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय मंगलवार को आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवसों की कड़ी में माह दिसम्बर के प्रथम मंगलवार को तहसील सदर बहराइच में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी शम्भु कुमार व पुलिस अधीक्षक डा. गौरव ग्रोवर, ने मुख्य विकास अधिकारी अरविन्द चैहान, उप जिलाधिकारी सदर राम चन्द्र यादव के साथ आये हुए फरियादियों की समस्याओं की गम्भीरतापूर्वक सुनवाई की और उसके निस्तारण के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग द्वारा स्टाल लगाकर विभागीय योजनाओं की जानकारी प्रदान की गयी।इस अवसर पर प्रभागीय वनाधिकारी बहराइच मनीष सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. सुरेश सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर टी.एन. दुबे, जिला विकास अधिकारी राजेश कुमार मिश्र सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी सम्बन्धित खण्ड विकास अधिकारी, बाल विकास परियोजना अधिकारी, खण्ड शिक्षा अधिकारी, थानाध्यक्ष व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

वही नानपारा में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त 50 में 02, महसी में प्राप्त 100 में 08, पयागपुर में प्राप्त 46 में 05, मिहींपुरवा (मोतीपुर) में प्राप्त 59 में 03, कैसरगंज में प्राप्त 193 में 07 तथा तहसील सदर बहराइच में प्राप्त 46 में 05 प्रार्थना-पत्रों का निस्तारण मौके पर किया गया।

(रिपोेर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment