तेजस्वी के बयान पर बौखलाए सीएम नीतीश कुमार, कह डाली ये बातें, सदन में भारी हंगामा…

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर कर निशान साधा साथ हत्या का आरोप लगाया है. जिस पर उनको जुर्माना भी देना पड़ा है. तेजस्वी के इस बयान के बाद सीएम नीतीश कुमार विधान सभा में ही भड़क गए .

सीएम ने कहा कि ”यह बकवास कर रहा है. इसकी जांच कराई जाए. बड़े भाई सामान दोस्त का बेटा हैं. इसलिए हम सुनते रहते हैं. लेकिन यह कुछ भी बोल देता है. ये झूठ बोल रहा है. इसको नेता प्रतिपक्ष कौन बनाया, इसको डिप्टी सीएम किसने बनाया हैं. इस पर जब आरोप लगा तो मैंने कहा कि एक्सप्लेन करो जब नहीं किया तो मैंने इसको छांट दिया.”

ये भी पढ़ें..पत्नी ने घर आने से किया इंकार, युवक ने काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट और फिर…

तेजस्वी ने कहा यह सरकार फर्जी 

तेजस्वी यादव ने कहा कि यह सरकार फर्जी है. क्योंकि यह सरकार ही चोर दरवाजे से आई है. अगर सत्ता में आए हैं तो कुछ काम तो किजिए. इसके बाद सत्ता पक्ष के सदस्यों ने एतराज जताया. डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि इस तरह का असंसदीय भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. ऐसा कभी सदन में नहीं हुआ है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि राबड़ी देवी ने आंचल फैलाकर विशेष राज्य का दर्ज मांगा था. जब वह सीएम थी, लेकिन उस समय नहीं मिला, लेकिन अब तो डबल इंडन की सरकार है. बिहार को विशेष राज्य का दर्ज कौन देगा. क्या अमेरिका के राष्ट्रपति बिहार को विशेष राज्य का दर्ज देंगे. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी के लोग नहीं चाहते हैं कि बिहार के विशेष राज्य का दर्ज मिले.

बीजेपी ने 19 लाख रोजगार देने की कहीं थी बात

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग नहीं चाहते हैं कि बिहार के विशेष राज्य का दर्ज मिले. विशेष राज्य का दर्जा छोड़िए आप फ्री में कोरोना कीट ही मंगाइये. अब तो डिप्टी सीएम भी दो-दो है. बीजेपी ने 19 लाख रोजगार देने की बात की है. यह बताना चाहिए की रोजगार कब देंगे. सीएम तो पहले ही इनकार कर चुके हैं कि इतना रोजगार कैसे दिया जाएगा.

राज्यपाल के अभिभाषण में यह नहीं बताया गया कि बिहार कैसे पिछड़ा राज्य से बाहर निकलेगा. उद्योग कैसे लगेगा. लेकिन सीएम ने तो बहाना बना लिया और कहा कि समुद्र रहेगा तो उद्योग लगेगा. क्या हर उद्योग लगाने के लिए समुद्र ही जरूरी है.

ये भी पढ़ें..प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई दो बच्चों की माँ, ग्रामीणों ने फिर जो किया…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Bihar Legislative Assemblybihar-newsCM Nitish Kumarlalu prasad yadavPATNA NEWSTarkishore PrasadTejashwi YadavUproar in Bihar Legislative Assemblyतारकिशोर प्रसादतेजस्वी यादवपटना न्यूजबिहार न्यूजबिहार विधान सभाबिहार विधानसभा में हंगामालालू प्रसाद यादवसीएम नीतीश कुमार
Comments (0)
Add Comment