सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से की मुलाकात, इन मुद्दों पर की चर्चा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस दौरान ममता बनर्जी ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के अधिकार क्षेत्र को बढ़ाये जाने और त्रिपुरा हिंसा का मुद्दा उठाया. साथ ही पीएम मोदी को ग्लोबल बिजनेस मीट के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया. केंद्र ने हाल ही में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का अधिकार क्षेत्र सीमा से 15 किलोमीटर से बढ़ाकर 50 किलोमीटर कर दिया था.

इन मुद्दों पर हुई चर्चा-

इसके बाद पंजाब और बंगाल के सीएम ने नाराजगी जताई है. बैठक के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने BSF के बारे में चर्चा की, BSF हमारा दुश्मन नहीं है. मैं सभी एजेंसियों की इज्जत करती हूं लेकिन कानून-व्यवस्था जो राज्य का विषय है इससे उसमें टकराव होता है. ममता बनर्जी ने बताया कि बैठक के दौरान पीएम मोदी से कहा कि संघीय ढांचे को बेवजह छेड़ना ठीक नहीं है, इसके बारे में आप चर्चा कीजिए और BSF के कानून को वापस लीजिए.

ममता ने कहा-

इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा, ”हमारे यहां बहुत सारी प्राकृतिक आपदाएं हुई हैं इसमें केंद्र सरकार से हमें बहुत पैसा मिलेगा. मैंने वो पैसे देने के लिए बोला, उन्होंने कहा ​कि ठीक है हम परिस्थिति देख कर बताएंगे.” सीएम ममता ने कहा कि मैंने कोविड के बारे में चर्चा की. राज्य को वैक्सीन की और डोज चाहिए. मैंने जूट इंडस्ट्री के बारे में बात की.

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bsfMamata BanerjeeMamata Banerjee Breaking NewsMamata Banerjee Latest NewsMamata Banerjee Meets PM ModiMamata Banerjee Today newspm modiwest bengalपश्चिम बंगालपीएम मोदीपीएम मोदी ममता बनर्जीममता बनर्जी न्यूज
Comments (0)
Add Comment