कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर लगा ज़बरदस्ती अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप

मनोरंजन डेस्क — मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर 33 साल की एक असिस्टेंट कोरियोग्राफर ने हैरसमेंट का आरोप लगाया है. उन कोरियोग्राफर ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में गणेश के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. कप्लेंट में उनका कहना है कि गणेश आचार्य ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से रोका. उनकी कमाई से कमीशन मांगा और पॉर्न वीडियो देखने के लिए फोर्स किया.

33 वर्षीया महिला कोरियोग्राफर ने मशहूर कोरियोग्राफर व एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी गणेश आचार्य के खिलाफ राज्‍य के महिला आयोग और अंबोली पुलिस स्‍टेशन शिकायत दर्ज कराई है. आरोप में महिला ने कहा कि गणेश आचार्य ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से रोका. उनकी कमाई से कमीशन मांगा और पॉर्न वीडियो देखने के लिए फोर्स किया.

यही नहीं महिला ने यह भी दावा किया कि जब भी वह अन्य कोरियोग्राफर्स के पास जाती थीं, तो वे उन्हें पहले उनके और गणेश आचार्य के बीच विवाद को सुलझाने के लिए कहते थे.शिकायत में यह भी कहा गया कि गणेश आचार्य ने बाकी नर्तकियों को अपने हिस्से के पैसे में से 500 रुपये अतिरिक्त देने के लिए मजबूर किया था, जिसके लिए वह सहमत नहीं थीं. यही वह मुख्य कारण था जिससे उन्होंने शिकायतकर्ता को परेशान करना शुरू कर दिया.

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब गणेश आचार्य को उत्पीड़न के आरोपों का सामना करना पड़ा है. MeToo आंदोलन के दौरान तनुश्री दत्ता ने भी गणेश पर कई आरोप लगाये थे. हालांकि गणेश आचार्य ने इस बारे में एक बयान में उनके बारे में “दुर्भावनापूर्ण अफवाहें” फैलाने और उसकी पेशेवर प्रतिष्ठा को बर्बाद करने का आरोप लगाया था.

Comments (0)
Add Comment