जान पर खेलकर चेयरमैन ने इस तरह बचाई बेजुबानों की जान…

एटा– एटा के अलीगंज-कायमगंज रोड पर ग्राम ससोता दोषपुर के समीप पशुओं से भरे कैंटर का पीछा कर रहे कायमगंज चैयरमैन पर बेख़ौफ पशु तस्करों ने चैयरमैन सुनील चक की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। 

एक सामूहिक विवाह समारोह से लौट रहे चेयरमैन सुनील चक की गाड़ी को जब पशु तस्करों ने बहुत तेज रफ्तार में क्रॉस किया तो उन्हें शक हुआ। उन्होंने अपनी गाड़ी पशु तस्करों के ट्रक के पीछे लगा दी तो क्रूरता पूर्वक पशुओं से भरे ट्रक में अवैध कटान को ले जा रहे पशु तस्करों ने चैयरमैन की गाड़ी पर ही अंधाधुंध फायरिंग कर दी इसी बीच स्थानीय ग्रामीण पशु तस्करों का पीछा करने लगे और उसके बाद चैयरमैन के गनर ने भी जबाबी फायरिंग की तो तस्करों को उल्टे पांव भागना पड़ा।

चैयरमैन के अनुसार तस्करों ने गाड़ी छोड़कर भागते समय चैयरमेन पर सीधा फायर किया जिससे चैयरमैन बाल-बाल बच गए और कायमगंज चैयरमेन सुनील चक ने मानवता का परिचय देते हुए अपनी जान पर खेलकर इन बेजुबानों की जान बचाकर एक मानवता की मिसाल कायम की है। वही क्षेत्र में चैयरमेन के इस नेक काम की बड़ी चर्चाएं हो रही है। वही फासला दूर होने के कारण तस्कर भागने में सफल रहे। वही चैयरमेन सुनील चक ने इसके बाद अलीगंज थाना पुलिस को सूचना दी। तब अलीगंज पुलिस ने चैयरमैन की तहरीर पर सात अज्ञात पशु तस्करों के खिलाफ अलीगंज थाने में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पशुओं से भरे कैंटर को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी सभी पशु तस्करों की तलाश तेज कर दी है।

(रिपोर्ट – आर. बी. द्विवेदी, एटा )  

 

Comments (0)
Add Comment