संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रैवेल एजेंसी संचालक से चेन लूट

लखनऊ –राजधानी के पीजीआई थाने के सरसस्वती पुरम कॉलोनी में मंगलवार शाम एक ट्रैवेल एजेंसी संचालक को घर के सामने मारपीट कर उसकी चेन लूटने का संदिग्ध मामला प्रकाश में आया है ।

 

बता दें कि करुणा शंकर दीक्षित कल्ली पश्चिम  में रहते हैं और ट्रेवल्स एजेंसी चलाते हैं । कल जब वो पीजीआई अस्तपताल के करीब स्थित सरस्वती पुरम में अपने मकान में पुताई का काम करवा रहे थे कि एक युवक आया और उनसे पूछा कि क्या किराये पर कमरा मिल सकता है , पूछने पर उसने अपना नाम हर्षित शुक्ला बताया अभी उस युवक से बात हो ही रही थी कि तीन बाइक पर करीब छः बदमाश आ धमके और मकान देने की ज़िद करने लगे जैसे ही उनको मना किया उनमें से एक युवक ने झपट कर चेन छीन ली , अचानक हुयी वारदात से भौचक्के करुणा दीक्षित जब तक संभलते तब तक बदमाश भागने लगे । 

करुणा दीक्षित के साथ ही खड़ा उनका ड्राइवर बदमाश पर लपका तो इसी उठा पटक में एक बदमाश के मुंह पर बंधा कपड़ा खुल गया जिसकी पहचान अक्षय यादव निवासी पिपरौली के रूप में हुई ।सूत्रों की माने तो करुणा और अक्षय दोनों के मध्य प्रॉपर्टी के लेन देन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है और इसी को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ ।फिलहाल पुलिस ने तहरीर लेकर आगे की कार्यवाही करने की बात की है ।

रिपोेर्ट-अंशुमान दुबे,लखनऊ

Comments (0)
Add Comment