यात्रियों से भरी बस नाले में पलटी, 15 घायल

गोंडा से यात्रियों को लेकर बहराइच आ रही परिवहन निगम की बस अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई हादसे में बस में सवार १५ लोग घायल हो गए सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से सभी घायलों को मेडिकल कालेज भेजवाया जहाँ पर सभी का इलाज चल रहा है ।

यह भी पढ़ें-अपराधी को पकड़कर दरोगा ने खिंचवाई फोटो, IPS नवनीत सिकेरा ने कहा कसम से…

अयोध्या डिपो से अनुबंधित परिवहन निगम की बस गोंडा से 30 यात्रियों को लेकर बहराइच के लिए चली थी । बस जब पयागपुर इलाके में स्थित कोल्हवा के पास पहुंची तभी सामने से आ रहे एक वाहन को न देख पाने के कारण चालक ने बस पर नियत्रण खो दिया जिससे बस गहरे नाले में पलट गई । हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुँच यात्रियों को पानी से बाहर निकालने में मदद करने के साथ पुलिस को सूचना दी ।

हादसे की जानकारी पाकर अपर पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी पयागपुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हादसे में घायल लोगों को एम्बुलेंस से मेडिकल कालेज भेजवाया गया जहाँ पर सभी का इलाज चल रहा है ।

क्षेत्राधिकारी त्रयम्बक दुबे ने बताया की हादसे में घायल लोगों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है । वहीं क्रेन की मदद से बस को भी नाले से बाहर निकलवा दिया गया है ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

accidentbahraichbusdraininjured
Comments (0)
Add Comment