लखनऊ से बाराबंकी जा रही यात्रियों से भारी बस डिवाइडर से टकराई

बस में करीब 30-35 लोग थे सवार जिसमें कई लोगों को आई चोटें

बाराबंकी — यूपी के बाराबंकी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब लखनऊ से बाराबंकी आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित बस असैनी मोड़ के पास अयोध्या हाईवे पर डिवाइडर से टकरा गई. जिसमें सावर 18 यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है.सूचना मिलते ही मौके पर प्रशासनिक अफसर भी पहुंचे गए.फिलहाल एएसपी ने मामले में वैधानिक कार्रवाई की बात कही है.

बस में सवार और हादसे में घायल यात्रियों ने बताया कि ‘कैसरबाग से हम लोग बस में सवार होकर बाराबंकी आ रहे थे.तभी रास्ते में अचानक जोर की आवाज आई और हमलोग पीछे से आगे आ गए.बस में करीब 30-35 लोग सवार थे जिसमें कई लोगों को चोटें आईं हैं.

वहीं जिला अस्पताल में घायलों का हालचाल लेने पहुंचे अपर जिलाधिकारी संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि यह बस लखनऊ से बाराबंकी आ रही थी, इसी दौरान असैनी मोड़ के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में घायल 13 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि गंभीर रुप से घायल 5 को हिंद अस्पताल में इलाज चल रहा है.

उधर सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे एएसपी आरएस गौतम ने बताया कि हादसे में 18 लोग घायल हुए हैं, जिनकी हालत खतरे से बाहर है. एएसपी ने कहा कि मौके से बस को हटा दिया गया है और ट्रैफिक सुचारू रुप से चल रहा है.फिलहाल मौके से फरार बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

Comments (0)
Add Comment