ऑन लाइन दारोगा भर्ती परीक्षा पास कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़,5 गिरफ्तार

इलाहाबाद— इलाहाबाद पुलिस ने शनिवार को ऑन लाइन दारोगा भर्ती परीक्षा पास कराने का ठेका लेने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने 5 मुन्ना भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है. ये सभी जालसाज दूसरे के नाम पर परीक्षा देने पहुंचे थे.

जानकारी के मुताबिक ये जालसाज एक अभ्यर्थी से पांच लाख में ठेका लेते थे. बताया जाता है कि 50 हजार रुपये एडवांस लिये जाते थे.हालांकि पुलिस को अभी भी गिरोह के संरगना की तलाश है जो चंदौली में कोचिंग चलाता है. जिसकी तलाश में क्राइम ब्रांच की टीम दबिश दे रही है.

वहीं एसपी क्राइम बृजेश मिश्र ने बताया कि फर्जी दस्तावेज के आधार पर परीक्षा देने की तैयारी थी. उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह धूमनगंज स्थित फूलवती इंटर कालेज पर रवींद्र मंडल निवासी मधुबनी बिहार को पकड़ा गया. रवींद्र चंदौली के रहने वाले मनीष यादव की जगह परीक्षा देने पहुंचा था. 

दरअसल रवींद्र और मनीष की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में गिरोह का पता चला. गिरोह के बदमाश त्रिवेणी होटल में ठहरे हुए थे. क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी कर सभी जालसाज को होटल से गिरफ्तार कर लिया. वहीं यह सभी लोग एक दूसरे की जगह परीक्षा देने पहुंचे थे. सभी के खिलाफ धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. एसपी क्राइम के मुताबिक, गिरोह का सरगना कोचिंग संचालक चंदौली का बीएस मौर्या है.

 

Comments (0)
Add Comment