यूपीः उपचुनाव से ठीक पहले BJP ने सपा को दिया बड़ा झटका

पूर्व मंत्री किरणपाल सिंह ने थामा BJP का दामन, सीएम योगी ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

उत्तर प्रदेश में उपचुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) को बड़ा झटका लगा है. पश्चिम यूपी के बड़े जाट नेता और पूर्व मंत्री किरणपाल सिंह ने गुरुवार को BJP का दामन थाम लिया.

वहीं एक रैली में पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. किरणपाल सिंह सपा सरकार में बेसिक शिक्षा मंत्री रह चुके हैं और मुलायम सिंह यादव के काफी करीबी माने जाते थे.

ये भी पढ़ें..मजार के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, लोगों ने धावा बोलकर संचालक बाबा को दबोचा

सीएम योगी ने दिलाई पार्टी सदस्यता

बता दें सीएम योगी आज से यूपी के उपचुनाव के रण में उतरे हैं. सीएम योगी बुलंदशहर सीट से पार्टी प्रत्याशी उषा सिरोही के समर्थन में नुमाईश मैदान में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. दरअसल बीजेपी विधायक वीरेन्द्र सिंह सिरोही के निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं. इस सीट से बीजेपी ने उनकी पत्नी उषा सिरोही को मैदान में उतारा है. इसी दौरान सीएम योगी ने पूर्व मंत्री किरणपाल सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

बेटियों की आबरू से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं

वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आज प्रदेश में गुंडों और माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो रही है. कहीं भी दंगे नहीं हो रहे. अब कैराना दोहराने की हिम्मत कोई नहीं करेगा. आज अपराधियों की अवैध संपत्ति पर सरकार बुलडोजर चल रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश का सपना साकार हो रहा है. उन्होंने कहा कि बेटियों की आबरू से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

विपक्ष फैला रहा जातिवाद

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग जातिवाद की राजनीति करते हैं उन्हें आईना दिखाइये. मुख्यमंत्री ने कैराना और मुजफ्फरनगर दंगों की भी याद दिलाई. जातिवाद फैलाकर ये लोग दंगा करवाना चाहते हैं. लेकिन अब जातिवाद नहीं चलेगा, अब सिर्फ राष्ट्रवाद करेगा. सपा और कांग्रेस जाति की आड़ में दंगों की साजिश रच रही है. एसपी-बसपा के शासन काल में गुंडाराज था. अब माफियाओं के खिलाफ एक्शन हो रहा है.

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bulandshahr bjp candidate usha sirohbulandshahr bye electioncm yogi adityanath in bulandshahrcm yogi rally in bulandshahrsamajwadi party leader kiranpal singh joins bjpulandshahr news
Comments (0)
Add Comment