DJ बजाने को लेकर बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

यूपी के बुलंदशहर में DJ बजाने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के दौरान दूल्हे के मामा को युवकों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 2 को हिरासत में ले लिया है और मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..JDU कार्यकर्ता की गला रेतकर हत्या, खुद कटी गर्दन लेकर पहुंचा थाने और फिर…

डीजे को लेकर दो पक्ष भिडे…

ये तस्वीर गजरौला के रहने वाले 50 साल के हरिपाल सिंह की है ,जिसकी देर रात को बुलंदशहर के संस्कार मैरिज होम में सिकंदराबाद से आई भांजे लवी की बारात आयी थी और DJ बजाने से रोकने को लेकर 2 गुटो में हुए झगड़े का बीच बचाव करने के दौरान पीट-पीटकर हरीपाल सिंह की हत्या कर दी गई।

दरअसल गजरौला में रहने वाले हरिपाल सिंह के भांजे लवी की कल सिकंदराबाद से बुलंदशहर बारात आई थी । आरोप है कि संस्कार मैरिज होम में डीजे बज रहा था । डीजे बजाने से रोकने पर हरिपाल सिंह की वधू पक्ष के युवकों से हाथापाई हो गई, आरोप है कि हरिपाल सिंह को वधू पक्ष के लोगों ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई ।

दो हिरासत में

हालांकि बुलंदशहर के एसएसपी का दावा है कि डीजे बजाने को लेकर हुई हाथापाई के दौरान हरिपाल सिंह गिर पड़े और उनकी मौत हो गई । फिलहाल पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- कपिल सिंह, बुलंदशहर)

क्राइमडीजे को लेकर हत्याबुजुर्ग की हत्याबुलंदशहर पुलिस
Comments (0)
Add Comment