‘सपा बसपा का गठबंधन बीजेपी को हराएगा’- सांसद धर्मेंद्र यादव

एटा– एटा के घुमरिया गाँव में एक श्रीमद भागवत के उद्घाटन के निजी कार्यक्रम में भाग लेने आये बदायूं के सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने पत्रकारों से विभिन्न मुद्दों पर बात की।

सपा सांसद ने अलीगढ़ में चल रहे जिन्ना विवाद पर सीधे तौर पर बचते हुए कहा कि यह मुद्दा यूनीवर्सिटी प्रशासन पर छोड़ देना चाहिए। मैं वहां के छात्रों पर हुए पुलिस लाठीचार्ज की निंदा करता हूं। धर्मेन्द्र यादव ने यूपी बोर्ड में हुए घोटाले पर बोलते हुए कहा कि सरकार परीक्षा से पहले क्या क्या बादे कर रही थी और परीक्षा का परिणाम कैसे कैसे मैनुपुलेटेड किया है। आप परीक्षा की सच्चाई पता करें। वहीं उन्होंने बदायूं के बीजेपी विधायकों द्धारा योगी को लिखे गए पत्र पर चुटकी लेते हुए कहा कि मैं वहां के विधायकों का धन्यबाद देता हूँ जिन्होंने सपा सरकार में हुए विकास कार्यों को स्वीकार किया।

उन्होंने सपा बसपा के गठबंधन पर कहा कि वर्तमान मोदी सरकार ने जो भी वादे किये उससे देश का युवा आज निराश है। किसान निराश है और सैनिक मर रहे हैं। सभी मुद्दों पर सरकार पूरी तरह से फेल है। सपा सॉंसद ने कहा कि सपा बसपा का गठबंधन बीजेपी को हराएगा इसीलिए हम सभी प्रयासरत है।

(रिपोर्ट – आर. बी. द्विवेदी , एटा )  

 

Comments (0)
Add Comment