बारात लेकर पहुंचा दूल्हा मंडप में दुल्हन का करता रहा इंतजार, जानें कहां रह गई दुल्हन

शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में शादी से जुड़े कुछ ऐसा भी मामला सामने आ जाता है कि यकीन करना मुश्किल होता है।

शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में शादी से जुड़े कुछ ऐसा भी मामला सामने आ जाता है कि यकीन करना मुश्किल होता है। दरअसल, मध्यप्रदेश के इंदौर से ऐसा ही एक मामला सामने आय है। यहां दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचता है। लेकिन जब बारात दरवाजे पहुंचती है तो मालूम चलता है कि दुल्हन पार्लर से लौटी ही नहीं। वहीं काफी देर इंतजार करने के बाद दूल्हे ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई।

पार्लर से प्रेमी संग दुल्हन हुई फरार:

बता दें कि यह मामला इंदौर के एमजी रोड के क्षेत्र का है। दूल्हे जब दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचा तो उसका शदी करने का सपन धरा का धरा रह गया। क्योंकि दुल्हन मेकअप करवाने के बहाने घर से निकली और अपने पूर्व प्रेमी के साथ ब्यूटी पार्लर से ही भाग गई। वही दुल्हन के परिजनों ने बहुत तलाश किए लेकिन जब वो कहीं भी नहीं मिली तो दूल्हा एमजी रोड थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। फिर थाने में बैठकर दूल्हा कई घंटों तक दुल्हन का इंतजार करता रहा, लेकिन दुल्हन के नहीं मिलने पर दूल्हा अपनी बारात लौटाकर ले गया।

दुल्हन की तलाश में जुटी पुलिस:

वही एम जी रोड़ थाने के जांच अधिकारी सुरेंद्र नदान ने बताया कि उज्जैन से जितेंद्र की बारात बुधवार रात आई थी। वहीं दूल्हे के चाचा राकेश डागर के द्वारा शिकायती आवेदन दिया गया है कि दुल्हन अपने घर से किसी और के साथ भाग गई है। दूसरी तरफ पुलिस इस मामले की जांच की कर रही रही है।

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

indoreindore newsIndore weddingIndore wedding Newsmp newsMP wedding NewsWeddingWedding Newswedding News In Indorewedding News in MPइंदौरइंदौर न्यूजइंदौर में वेडिंग न्यूजइंदौर वेडिंगइंदौर वेडिंग न्यूजएमपी न्यूजएमपी में वेडिंग न्यूजएमपी वेडिंग न्यूजवेडिंग न्यूजशादी
Comments (0)
Add Comment