वर्ल्ड बैडमिंटन चैम्पियनशिप जीतने वाली सिंधू को बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई

मनोरंजन डेस्क — दो बार की रजत पदक विजेता सिंधू ने रविवार को पहली बार विश्व चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया. बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप 2019 के फाइनल में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली पीवी सिंधु को देश के कोने-कोने से बधाइयां मिल रही हैं.

जीत के बाद जहां पीवी सिंधु को प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर बधाई दी वहीं फिल्मी सितारों को भी नई चैंपियन पर गर्व है. फिल्म स्टार्स लगातार उन्हें ट्विटर पर बधाई दे रहे हैं.

सिंधू की जीत पर बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा ‘वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के लिए बधाई पीवी सिंधु। अपनी असाधारण प्रतिभा आपने देश का गौरव बढ़ाया है. इतिहास रचते रहिए.’

वहीं सदी के महानायक अमिताभ जी ने भी बधाई देते हुए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है.

अमिताभ ने लिखा, “पीवी सिंधु…वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियन…भारत के लिए सच में अद्भुत गर्व का पल है….KBC में आपके साथ कुछ वक्त बिताने से बहुत सम्मानित हूं…. आपने संभाला और हार नहीं मानी! ये है जज्बा भारत का और आपके जैसे चैंपियंस का.”

तापसी पन्नू ने लिखा- “लेडीज और जेंटलमैन, आइए स्वागत करते हैं नई वर्ल्ड चैम्पियन पीवी सिंधु का. आखिरकार हमें गोल्ड मिला गया.”

अमिताभ के अलावा बॉलीवुड स्टार्स अनुपम खेर, करण जौहर,अनुष्का शर्मा, कपिल शर्मा, मानुषी छिल्लर समेत कई सारे सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर सिंधु को जीत की बधाई दी है.

आपको बता दें कि पीवी सिंधु बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने वाली पहली भारतीय शटलर बन गई हैं. उन्होंने जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर खिताब जीता है. उनकी इस जीत को पूरे देश में सेलिब्रेट किया जा रहा है.

Comments (0)
Add Comment