सलमान खान के साथ काम कर चुके 27 साल के कलाकार की मौत

बॉलीवुड एक और कलाकार को खो दिया है. बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर मोहित बघेल का 27 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. मोहित बघेल छोटी उम्र में कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जंग लड़ रहे थे. कड़ी मेहनत और लगन से मोहित बघेल ने छोटे और बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाई थी.

ये भी पढ़ें..पेट्रोल पंप पर खड़े दो ट्रकों में अचानक लगी आग, फिर जो हुआ…

बता दें कि छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो में झंडा गाड़ने के बाद मोहित ने बॉलीवुड का रुख किया और सलमान खान और आसिन जैसे कलाकारों के साथ भी काम किया था. उन्होंने रेडी फिल्म में छोटे अमर चौधरी का दमदार किरदार निभाया था. मथुरा के रहने वाले मोहित बघेल के निधन से ब्रजवासियों में शोक की लहर है.

कोरोना की वजह से नहीं मिला इलाज

दरअसल यूपी के छोटे से शहर मथुरा से निकलकर मायानगरी मुंबई में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले हास्य कलाकार मोहित बघेल की मौत से पूरा शहर दुखी है. महज 27 साल की उम्र में जिंदगी की जंग हारने वाले इस कलाकार की मौत को लेकर शहर में इस बात की चर्चाएं भी हैं कि कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन में मोहित को सही इलाज नहीं मिल सका. कैंसर पीड़ित मोहित का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था. लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे मथुरा स्थित अपने घर पर ही थे.

परिजनों ने अस्पताल पर लगाया आरोप..,

मोहित बघेल की आज सुबह 10 बजे के बाद अचानक तबीयत बिगड़ने लगी.परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने मोहित को भर्ती करने से इनकार कर दिया. इसके बाद मोहित की हालत बिगड़ती चली गई. परिजनों का कहना था कि अगर अस्पताल में सही समय पर इलाज मिल जाता तो मोहित बघेल की जान बचाई जा सकती थी.

ये भी पढ़ें..अमेरिका पहुुंची ज्योति के संघर्ष की कहानी, ट्रंप की बेटी ने भी की तारीफ

Bollywood Latest NewsChhote Amar Chaudharycomedian Mohit BaghelMohit Baghelready movieSalman KhanSalman Khan Asin starrerUP Latest Newsकॉमेडियन मोहित बघेलछोटे अमर चौधरीनिधनफिल्म रेडीसलमान खान
Comments (0)
Add Comment