रेलवे ट्रैक पर 17 साल की लड़की का शव मिलने से फैली सनसनी

ट्रैक के पास खून के धब्बे और बाइक के निशान हत्या की ओर कर रहे इशारा शव के पास मिले स्कूल बैग से उसका आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज से हुई लड़की की पहचान

औरैया — यूपी के औरैया जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आने से हड़कंप मच गया. यहां अछल्दा रेलवे ट्रैक में दिल्ली-हावड़ा रूट पर एक 17 वर्षीय युवती का क्षत-विक्षत हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर जीआरपी और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिय भेजावाया है.

वहीं शव की शिनाख्त रानापुर के दिदियापुर गांव की पूजा यादव पिता मोहन यादव के रूप में हुई है. पूजा बारहवीं कक्षा में पढ़ती है और वह सोमवार को घर से कोचिंग के लिए निकली थी. औरैया के जीआरपी इंस्पेक्टर अवधेश पाठक ने बताया कि हमें स्थानीय लोगों से सूचना मिली थी कि रेलवे ट्रैक पर किसी लड़की का शव पड़ा है.

शव के पास से लड़की के स्कूल बैग से उसका आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज मिले जिनकी सहायता से लड़की का पहचान हो पाई है. पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया है, जहां लाश के पास झाड़ियों में खून के धब्बे और बाइक के पहियों के निशान मौके से मिले हैं.इसके अलावा घटना स्थल से युवती के सैडिंल बरामद किए गए हैं.

पुलिस की माने तो पृथम दृष्टया मामले ट्रेन से गिरकर मौत होने का लग रहा है. लेकिन खून के धब्बे और बाइक के निशान संदेह पैदा कर रहे हैं. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

शव
Comments (0)
Add Comment