शाम तक मुंबई पहुंचेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

न्यूज डेस्क — भारतीय सिनेमा की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के शव का पोस्टपार्टम रविवार को पूरा हो चुका है. उनका शव आज दुबई से मुंबई लाया जाएगा. मिली जानकारी के मुताबिक तमाम औपचारिकताएं पूरी करने के बाद दुबई के समयानुसार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर एक से 2 बजे तक भारत भेजा जाएगा.

दुबई और भारत के समय में एक घंटा 30 मिनट का अंतर है. इस तरह संभावना जताई जा रही है कि आज दोपहर 3.30 बजे तक उनका पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई के लिए भेजा जाएगा. बता दें कि मुंबई में उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए अनिल कपूर के घर लगातार बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां पहुंच रही हैं. अनिल कपूर के घर फैंस की काफी भीड़ जमा होने की बात कही जा रही है. श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर भी एयरपोर्ट से सीधे अनिल कपूर के घर पहुंच चुके हैं. 

गौरतलब है कि श्रीदेवी का शनिवार रात दुबई में निधन हो गया था. वह अपने पति बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी के आयोजन में गई थीं और वहीं हार्ट के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया.अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सकते में है. अभी भी लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि हिंदी फिल्मों की पहली फीमेल सुपरस्टार अब इस दुनिया में नहीं रहीं. देश की कई बड़ी हस्तियों ने इस मौके पर शोक व्यक्त किया है.

ताजा जानकारी के अनुसार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज शाम 7 बजे के करीब मुंबई लाया जाएगा. इससे पहले ही यहां उनके अंतिम संस्कार की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पवनहंस शवदाहगृह में साफ-सफाई का काम किया जा चुका है. तमाम बॉलीवुड हस्तियां और फैंस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने अनिल कपूर के घर पहुंच चुके हैं. 

Comments (0)
Add Comment