बंद मकान में मिला अधजला शव, पहचान छुपाने के लिए कर दिया ऐसा हाल…

शव की शिनाख्त नहीं हो पाई.

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक बंद मकान में एक शख्स का अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया है. साथ ही शव की पहचान छुपाने के लिए शख्स के चेहरे को पेट्रोल डालकर जलाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-BJP नेता की नाबालिग बहन की रेप के बाद हत्या, इस नेता पर लगा आरोप

मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना इलाके का है. जहां एक घर में शख्स का अधजला शव मिला है. दरअसल, सुबह के वक्त बादलपुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि पड़ोस के एक मकान से बदबू आ रही है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर देखा तो एक शव पड़ा हुआ था. पुलिस के मुताबिक शव की पहचान छुपाने के लिए पेट्रोल डालकर चेहरा जलाया गया है.

यूपी का एक और हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, इस पार्टी से लड़ चुका है चुनाव

पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. साथ ही आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद शव का चेहरा और गले का हिस्सा बुरी तरह जलाकर यहां फेंका गया. पुलिस ने बताया कि एक्सप्रेस-वे सर्विस रोड पर सुबह 11 बजे एक 40 वर्षीय व्यक्ति का चेहरा जला हुआ शव मिला. वहीं पुलिस ने मौके पर जमा भीड़ से शव की शिनाख्त के लिए पूछताछ की लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई ।

पुलिस के मुताबिक शख्स की हत्या कर शव को यहां फेका गया है. शव की पहचान कर जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. कोतवाली एक्सप्रेसवे प्रभारी सतीश चंद्र ने बताया कि शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं. शव का चेहरा बुरी तरह से जला हुआ है. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है .

burnt bodyclosed housedead bodyfoundgreater noidaPetrolpolice
Comments (0)
Add Comment