BMC ने कंगना रनौत के ऑफिस को तोड़ा, सामने आईं तस्वीरें

बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना रनौत को बड़ी राहत देते हुए BMC की कार्रवाई पर लगाई रोक

शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेना बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को भारी पड़ गया है. संजय राउत और कंगन रनौत के बीच शुरू हुए विवाद अब कंगना के ऑफिस टूटने तक पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें..भ्रष्टाचार के खिलाफ CM योगी का बड़ा एक्शन, इस IPS अफसर को किया सस्पेंड

बीएमसी ने आज कंगना रनौत के ऑफिस पर अवैध निर्माण तोड़ने का नोटिस लगाया और उसके तुरंत बाद उनके ऑफिस में अवैध निर्माण को तोड़ने का काम शुरू कर दिया है. कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ के बाद बीएमसी के कर्मचारी अब वापस लौट गए हैं.

कोर्ट ने लगाई रोक

वहीं बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना रनौत को बड़ी राहत देते हुए BMC की कार्रवाई पर रोक लगा दी है. हालांकि कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण को गिराया दिया गया है. कंगना 3 बजे तक मुंबई पहुंच सकती हैं.

इस कार्रवाई पर कंगना ने कहा कि ”मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम.”

बीएमसी ने कंगना के ऑफिस बताया अवैध

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की ऑफिस पर बीएमसी ने छापेमारी की थी. कंगना के ऑफिस को बीएमसी ने अवैध करार दिया था. बीएमसी ने यहां तक कह दिया था कि अगर कोई निर्माण कार्य हुआ तो ऑफिस को गिरा दिया जाएगा. बीएमसी ने कंगना को ऑफिस को अवैध बताते हुए नोटिस भी जारी किया था. इस नोटिस को ऑफिस के बाहर चिपकाया था.

48 करोड़ रुपए की लागत से बना है ऑफिस

गौरतलब है कि कंगना ने मुंबई में अपना ऑफिस बनाया है. यह मुंबई के पाली हिल स्थित बंगलो नंबर 5 का पूरी तरह से री-कंस्ट्रक्शन किया गया. इसे वर्क स्टूडियो में बदला गया है. कंगना के इस ऑफिस को बनाने 48 करोड़ रुपए खर्च किया है.

दरअसल महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी लड़ाई अब थाने तक पहुंच गई है. शिवसेना आईटी सेल ने ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. कंगना पर मुंबई की तुलना पीओके से की थी.

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Comments (0)
Add Comment