भाजपा विधायक की बेटी ने दलित युवक से की शादी,अब पिता से बताया जान का खतरा

बरेली — यूपी के बरेली जिले से भाजपा विधायक राजेश मिश्र की बेटी साक्षी ने दलित युवक से शादी करने के बाद मिल रही जान से मारने की धमकी को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है.जिस पर कोर्ट गुरुवार को सुनवाई करेगा.

बता दें कि साक्षी ने याचिका में अपने पिता और परिवार के दूसरे लोगों से जान का खतरा बताया है. साक्षी की इस अर्जी को हाईकोर्ट ने स्‍वीकार कर लिया है. साक्षी ने अपनी अर्जी में खुद को बालिग बताते हुए अपनी मर्जी से दलित युवक से शादी की बात भी कही है. साक्षी का आरोप है कि उसके विधायक पिता और परिवार के दूसरे लोग उनकी शादी का विरोध कर रहे हैं. साक्षी ने अदालत से अपने और पति के लिए सुरक्षा मुहैया कराए की मांग की है. याचिका में बरेली पुलिस पर भी विधायक पिता के दबाव में काम करने का आरोप लगाया गया है.

गौरतलब है कि भाजपा विधायक राजेश की बेटी ने बीते 4 जुलाई को प्रयागराज में एक मंदिर में अजितेश कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी. शादी के बाद से ही विधायक की बेटी और अजितेश घर से गायब हैं. अजितेश फरीदपुर विधायक का रिश्तेदार बताया जा रहा है.

वहीं विधायक की बेटी ने एक वीडियो वायरल कर कहा कि दोनों ने घर से भागकर अपनी मर्जी से शादी की, लेकिन विधायक के दोस्त (राजीव) पीछे पड़े हुए हैं. अजितेश ने यह भी जिक्र किया कि वह जिस होटल में ठहरे हुए थे, वहां भी मारने के लिए लोग पहुंच गए. विधायक की बेटी ने बरेली के एसपी से मदद मांगी है. दोनों का कहना है कि यदि विधायक के हाथ लग गए तो दोनों को मारवा दिया जाएगा.

Comments (0)
Add Comment