अखिलेश यादव पर भाजपा का तंज, कहा- याकूब मेमन को फांसी नहीं हुई होती तो अखिलेश याकूब को भी बनाते उम्मीदवार

आज उत्तर प्रदेश का 73वां स्थापना दिवस है।वही भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यूपी के 73 वें दिवस की बधाई दी।

आज उत्तर प्रदेश का 73वां स्थापना दिवस है। वही भाजपा संबित पात्रा ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यूपी के 73 वें दिवस की बधाई दते हुए अखिलेश पर तंज कसा है। उसी दौरान उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए बोला कि जो कश्मीर के भाई बहन पाकिस्तान द्वारा भेजे गए आतंकियों से मारे जाते हैं, क्या वो भारतीय नहीं हैं? जिन्ना से जो करे प्यार, वो पाकिस्तान से कैसे करे इनकार। जिन्ना का नाम लेकर उतरे थे और वो आज पाकिस्तान पर पहुंच गए।

अखिलेश यादव ने क्या बोला था?

समाजवादी ।पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने एक इन्टरव्यू के दौरान ये बोला था कि पाकिस्तान भारत का असली दुश्मन नहीं है, उन्होंने कहा भाजपा वाले वोट की राजनीति के लिए पाकिस्तान को हमारा दुश्मन बताते हैं।

संबित पात्रा ने अखिलेश पर साधा निशाना:

आपको बता दें कि आज यानी सोमवार को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अखिलेश यादव की ओर से दिए गए एक इन्टरव्यू में कही हुई बात पर पलटवार किया है। बोला कि, याकूब मेनन फांसी पर चढ़ गया नहीं तो अखिलेश उसे भी टिकट देते वह कसाब को स्टार प्रचारक बना लेते। जिन्ना का नाम लेकर उतरे थे और वो आज पाकिस्तान पर पहुंच गए। ये लोग चाहते हैं कि मीडिया वाले ओपिनियन पोल ना दिखाएं, मुझे पता है 10 मार्च को ये ईवीएम पर भी बरसेंगे कि ईवीएम खराब था इसलिए हार गए।

उन्होंने आगे कहा कि यह चुनाव भाजपा और सपा के एक्सप्रेसवे के बीच में है, भाजपा के एक्सप्रेसवे हैं गंगा एक्सप्रेसवे, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे और सपा के हैं गुंडई एक्सप्रेसवे, रंगदारी एक्सप्रेसवे और माफिया एक्सप्रेसवे, इन सभी चुनना आपको है।

 

 

ये भी पढ़ें.. भाई की रिसेप्शन पार्टी में डांस करते-करते थम गई युवक की सांसे, ड्रामा समझते रहे लोग, मातम में बदली खुशियां

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh Yadavhindi newsMohammad Ali JinnahNews in HindiPakistan Real Enemyup election 2022अखिलेश यादवपाकिस्तान असली दुश्मनमोहम्मद अली जिन्नायूपी चुनाव 2022
Comments (0)
Add Comment