जानी दुश्मन ! अरमान कोहली ने गर्लफ्रेंड को बुरी तरह पीटा,केस दर्ज

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड अभिनेता और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली पर गर्लफ्रेंड से साथ मारपीट और धमकी देने का आरोप लगा है. अरमान पर ये आरोप उनकी गर्लफ्रेंड ने ही लगाया है.

यही नहीं मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में गर्लफ्रेंड ने केस भी दर्ज कराया है.वहीं घटना के बाद से अरमान कोहली फरार चल रहे हैं.फिलहाल पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 326 के तहत केस दर्ज किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार शाम अरमान कोहली और उनकी महिला मित्र का सांताक्रूज़ के घर में पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था. आरोप है कि  गुस्साए अरमान ने अपनी महिला मित्र को सीड़ियों से धक्का दे दिया और बाद में मारपीट भी की. इस मारपीट में महिला मित्र के सिर पर गहरी चोट आई है. फिलहाल महिला का कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है.बता दें कि पुलिस में जो मामला दर्ज हुआ है उसके मुताबिक, अरमान कोहली पर आईपीसी की धारा 323, 326 , 504 और 506 के तहत केस दर्ज हुआ है.

कौन हैं अभिनेता अरमान कोहली?

अरमान कोहली मल्टीस्टारर फिल्म बनाने वाले निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे हैं. साल 1992 में फिल्म ‘विरोधी’ से अरमान ने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. साल 1992 से 2003 के बीच दस से ज्यादा फिल्मों में काम किया. साल 2002 में आई ‘जानी दुश्मन’ फिल्म से अरमान कोहली को पहचान मिली थी. अरमान कोहली बिग बॉस सीजन सात में भी हिस्सा ले चुके हैं. आखिरी बार वह साल 2015 में सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में विलेन की भूमिका में दिखे थे.

Comments (0)
Add Comment